बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से ब्याह कर लिया है. दोनों का ब्याह राजस्थान में उदयपुर के लीला पैलेस में हुआ

शादी के बाद अब दुल्हन परिणीति चोपड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस एक्ट्रेस के आउटफिट से जुड़ी एक बड़ी डिटेल डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की है.

परिणीति ने अपनी शादी में दुल्हन के जोड़े के साथ खूबसूरत चाबी का छल्ला पहना था. मनीष मल्होत्रा ने बताया है कि ये कोई आम छल्ला नहीं बल्कि एक्ट्रेस की नानी का छल्ला था.

ये छल्ला सालों पहले परिणीति चोपड़ा की नानी पहना करती थीं. एक्ट्रेस ने पूरे बचपन नानी के इस छल्ले की आवाज सुनी और इससे प्यार किया. ऐसे में अपनी शादी में वो नानी को ट्रिब्यूट देना चाहती थीं.

परिणीति का छल्ला इस बेहद मीनिंगफुल ज्वेलरी पीस में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दुल्हन परिणीति चोपड़ा और दूल्हे राघव चड्ढा को ध्यान में रखते हुए कुछ दिलचस्प चीजें जोड़ी थीं.

इस छल्ले में परिणीति और राघव की जिंदगी से जुड़ी पलों को जोड़ा गया है. इसमें लंदन की बस, टेलीफोन बूथ, म्यूजिक, दोनों के नाम के पहले अक्षर और खंड साहिब का चिन्ह है.

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा कि परिणीति के लिए ये छल्ला सिर्फ एक ज्वेलरी नहीं थी. बल्कि ये उनकी नानी का अंश था, जिसे उन्होंने अपने स्पेशल डे पर अपने साथ रखा.

वहीं, परिणीति चोपड़ा ने खुद इस बारे में इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा, 'मैंने अपने स्पेशल डे पर अपनी नानी को खूब मिस किया. लेकिन उनका हिस्सा मेरे साथ था. थैंक यू एम.'

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर में शादी की है. इसमें उनके परिवार के साथ राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल हुए