रेखा की इस आदत से परेशान थे अमिताभ, एक बार तो धमकी भी दे दी

बॉलीवुड की गलियों में इश्क की चर्चा होती है तो रेखा और अमिताभ बच्चन का नाम जरूर लिया जाता है.

'जाने अनजाने' से शुरू हुई मोहब्बत की यह दास्तां 'सिलसिला' पर जाकर खत्म हो गई, लेकिन दुनिया के लिए वे आज भी किसी लव बर्ड्स से कम नहीं हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेइंतहा मोहब्बत के बावजूद रेखा की एक आदत अमिताभ को कतई पसंद नहीं थी.

एक बार तो उन्होंने बॉलीवुड की इस हसीना को धमकी भी दे डाली थी. बिग बी के 81वें बर्थडे पर आइए आपको उस किस्से से रूबरू कराते हैं.

रेखा और अमिताभ बच्चन की पहली मुलाकात फिल्म दो अनजाने के सेट पर हुई थी. दोनों ने पहली बार इसी फिल्म में काम किया था और उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया.

रेखा और अमिताभ को भी एक-दूसरे का साथ काफी ज्यादा पसंद आने लगा था. हालांकि, रेखा की एक आदत से अमिताभ काफी ज्यादा परेशान रहते थे.

अमिताभ बच्चन समय के बेहद पाबंद हैं. वह सेट पर तय समय से भी पहले पहुंचते हैं. उनके बारे में तो मशहूर है कि कई बार वह सेट पर वॉचमैन से भी पहले पहुंच जाते हैं.

दो अनजाने की शूटिंग के दौरान भी बिग बी समय से सेट पर पहुंचते, लेकिन रेखा अक्सर लेट आती थीं. अमिताभ बच्चन को रेखा की यह आदत कतई पसंद नहीं थी.

जब रेखा के देर से आने का सिलसिला नहीं थमा तो एक दिन अमिताभ बच्चन के सब्र का बांध टूट गया. वह सीधे रेखा के पास पहुंच गए और साफ-साफ बोले कि शूटिंग पर समय से आएं और काम को गंभीरता से लें.