कंगना की 'इमरजेंसी' पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने बताई वजह, लिखा- मेरी जिंदगीभर की कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म इमरजेंसी के पोस्टपोन होने की अटकलें थीं. जिसे अब एक्ट्रेस ने कंफर्म कर दिया है

कंगना ने ट्वीट के जरिए बताया कि उनकी फिल्म अगले साल के लिए पोस्टपोन कर दी गई है. ऐसा क्यों हुआ इसकी वजह भी उन्होंने बताई है

अपने इस इमोशनल नोट में कंगना लिखती हैं- फिल्म इमरजेंसी बतौर आर्टिस्ट मेरी पूरी जिंदगी की सीख और जमापूंजी से बनी है. ये मेरे लिए बस एक फिल्म नहीं है.

इमरजेंसी मेरी काबिलियत और मेरे किरदार की परीक्षा है. फिल्म के टीजर और बाकी यूनिट्स को मिले शानदार रिस्पॉन्स ने हमें प्रोत्साहित किया है.

मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझसे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं, इसे लेकर मेरे दिल में सभी के लिए आभार है. हमने 24 नवंबर 2023 इसकी रिलीज डेट तय की थी.

लेकिन मेरी बैक टू बैक रिलीज हो रही फिल्मों के कैलेंडर में बदलाव और 2023 के ओवर पैक्ड लास्ट क्वॉर्टर की वजह से हमने इमरजेंसी को अगले साल (2024) रिलीज करने का फैसला किया है.

कंगना ने बताया कि जल्द इमरजेंसी की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की जाएगी. फैंस कंगना की इस अनाउंसमेंट से थोड़ा निराश जरूर हुए हैं.

इमरजेंसी का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. ये मूवी 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार थी. लेकिन अभी फैंस को इसे देखने के लिए इंतजार करना होगा.

इमरजेंसी में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं. इसे कंगना ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में लगाई गई इमरजेंसी पर बेस्ड है