Esha Deol ने पति Bharat Takhtani को मारा था जोरदार थप्पड़! वजह कर देगी हैरान

ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से शादी के 12 साल बाद अलग हो रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके भरत से अलग होने की जानकारी दी है. 

ईशा और भरत की पहली मुलाकात बहुत ही फिल्मी थी. उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थीं. उनकी लव स्टोरी से कई लोग इंस्पायर्ड थे. 

ईशा और भरत स्कूल लव बर्ड्स थे. उनकी पहली मुलाकात एक इंटर स्कूल कंप्टीशन के दौरान हुई थी. पहली नजर में भरत ईशा को दिल दे बैठे थे. ऐसा ही कुछ ईशा के साथ भी हुआ था. 

उन्होंने एक टिश्यू पेपर पर अपना नंबर लिखकर भरत को दिया था. जिसके बाद से दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी.

ईशा और भरत की ज्यादा मुलाकात नहीं हो पाती थी. दोनों फोन पर ही बात करते थे. लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था कि भरत को ईशा ने थप्पड़ जड़ दिया था. 

दरअसल ईशा और भरत एक-दूसरे से मिलने गए थे. इस दौरान भरत ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की थी. ईशा को भरत की ये बात बहुत बुरी लगी थी और उन्होंने भरत के जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. 

उन्होंने भरत से कहा था- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा हाथ पकड़ने की. इसके बाद दोनों की बातचीत बंद हो गई थी. दोनों ने करीब 10 साल तक बात नहीं की थी.

ईशा और भरत एक बार फिर मिले थे. 10 साल बाद भरत और ईशा निगारा फॉल्स पर मिले थे. इसी दौरान भरत ने ईशा से पूछा कि क्या वो उनका हाथ पकड़ सकते हैं. 

इसके बाद ईशा का दिल पिघल गया था और उन्होंने हां कह दी थी. ये दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर ईशा ने भरत को धर्मेंद्र से मिलवाया था. दोनों के घरवालों की रजामंदी से 2012 में शादी हो गई थी.

भरत और ईशा की दो बेटियां राध्या और मिराया है. दोनों अपनी बेटियों के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते थे.

भरत और ईशा के अलग होने के पीछे का कारण भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है. रिपोर्ट्स की माने तो भरत बेंगलुरु की एक लड़की को डेट कर रहे हैं.