मर्डर केस के इन आरोपियों के साथ ट्रंप ने किया चुनाव प्रचार, जानें वजह

अमेरिका में इस साल राष्ट्रपति चुनाव हैं. इसको लेकर डोनाल्ड ट्रंप पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं

हाल ही में उन्होंने साउथ ब्रोंक्स में ऐतिहासिक रैली की थी. इस रैली में करीब 30 हजार लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई थी.

ब्रोंक्स की ऐतिहासिक रैली में पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने दो रैपर्स को इनवाइट किया था. इन दोनों रैपर ने ट्रंप के साथ मंच साझा किया. बताया जाता है कि ये रैपर्स मर्डर केस के आरोपी हैं.

रैपर्स के मंच पर आने के बाद ट्रंप ने कहा कि उन्हें उनके दांतों पर चमचमाती हीरे की ग्रिल बहुत पसंद है.

इस पर रैपर शेफ जी ने कहा कि मैं हमेशा आपकी उपलब्धियों के बारे में बात करता रहता हूं. आपकी असफलताओं के बारे में चिल्लाते रहते हैं. 

वहीं, मंच छोड़ने से पहले दूसरे रैपर स्लीपी हैलो ने ट्रंप नारे ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ को दोहराया. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ ट्रंप का चुनावी स्लोगन है.

वहीं, इस पूरे मामले में जब डेली मेल ने ट्रंप की टीम के एक प्रतिनिधि से पूछा कि क्या पूर्व राष्ट्रपति ने रैपर्स का समर्थन मांगा था?

इसके जवाब में उनके प्रवक्ता स्टीवन चेउंग ने एक ईमेल के जरिए शेफ जी के बयान को दोहराया, जिसमें रैपर ने कहा था कि वो हमेशा ट्रंप की उपलब्धियों के बारे में बात करते हैं.

25 वर्षीय शेफ जी सॉन्ग और वीडियो बनाने को लेकर काफी फेमस हैं. यूट्यूब और स्पोटिपाई पर इनके लाखों में व्यूज हैं. इसके इतर, 2023 में हुए एक मर्डर केस में साजिशकर्ता भी हैं.

वहीं, स्लीपी हैलो यानी टेगन चेम्बर्स को स्पोटिपाई पर हर महीने 11 मिलियन लोग सुनते हैं. हैलो पर गैंग केस में साजिश रचने का आरोप है.