मंगल-गोचर से होगी PM मोदी की जीत! ग्रह-नक्षत्र दे रहे ये बड़े संकेत

ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार, जून का आगाज मंगल ग्रह के गोचर से हुआ है. 

मंगल ग्रह के इस गोचर से रूचक नामक राजयोग का भी निर्माण हुआ है. यह राजयोग लोकसभा चुनाव से परिणाम के दिन भी यानी 4 जून को बना रहेगा.

इसके अलावा उस दिन शनि का शश राजयोग और शुक्र का मालव्य राजयोग भी बना रहेगा. ऐसे में मंगल के गोचर से जून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राशि वृश्चिक के साथ-साथ दूसरी राशि वालों को भी खास लाभ होगा.

मेष राशि मंगल राशि परिवर्तन करके इस राशि में प्रवेश कर चुका है. जिसके इस राशि में रूचक राजयोग का निर्माण हुआ है. ऐसे में मंगल का यह गोचर जॉब करने वालों के लिए अत्यधिक शुभ है. मन के अनुकूल प्रमोशन हो सकता है.

सेहत को लेकर भी मंगल-गोचर आपके लिए लाभकारी है. राजनीति से जुड़े लोगों को खास लाभ मिलेगा. मन के अनुकूल प्रमोशन हो सकता है. इसके साथ ही कार्यक्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी. 

मन के अनुकूल प्रमोशन हो सकता है. इसके साथ ही कार्यक्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी. 

मिथुन राशि बैंक से लोन इत्यादि लेने में सफलता मिलेगी. शादीशुदा लोगों को जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा.

 मंगल-गोचर के दौरान ऊर्जा और साहस से भरपूर रहेंगे. पॉलिटिकल लाइफ में शानदार सफलता मिलेगी. 

सिंह राशि मंगल का यह गोचर सिंह राशि वालों के 9वें भाव में हुआ है. मंगल के इस राशि परिवर्तन के शुभ प्रभाव से आपको नया जॉब मिल सकता है. धन में वृद्धि के कई योग बनेंगे. आर्थिक जीवन के लिए मंगल का गोचर फायदेमंद साबित होगा.

वृश्चिक राशि मंगल के गोचर से वृश्चिक राशि वालों में प्रभुत्व और प्रभाव दोनों ही बढ़ेगा. गोचर की अवधि में विवाद और प्रतियोगिता में बड़ी कामयाबी मिलेगी. बिजनेस में भी जबरदस्त सफलता अर्जित करेंगे.

कारोबार में विस्तार के लिए किया गया प्रयास सार्थक रहेगा. पहले किए हुए निवेश से लाभ मिलने वाला है. सेहत के प्रति सचेत रहना होगा. खराब स्वास्थ्य काम को प्रभावित कर सकता है. 

धनु राशि मंगल का यह गोचर धनु राशि वालों के पांचवे भाव में हुआ है. जिसके प्रभाव से शेयर बाजार में सफलता मिलेगी. जॉब में सफलता और करियर में समृद्धि होगी. 

खर्च पर नियंत्रण करने में कामयाब होंगे, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. शादीशुदा जिंदगी में सफलता मिलेगी. संतान की उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा.