किस पार्टी को मिलेगा सत्ता का सिंहासन? 4 जून की कुंडली से हुआ खुलासा

लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आएंगे. इसके पहले 1 जून को जारी किए गए एक्जिट पोल में भी बीजेपी को सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरता हुआ दिखाया गया. 

चुनाव के एक्जिट कई बार गलत भी साबित हुए हैं. ऐसे में अब भी लोग इस बात को लेकर संशय की स्थिति में है कि आखिर 4 जून को किस पार्टी की सरकार बनेगी.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 4 जून की कुंडली लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर बहुत कुछ संकेत दे रही है. ऐसे में चार जून की कुंडली विश्लेषण से जानते हैं कि सत्ता का सिंहासन किस पार्टी को मिलेगा.

चार जून को सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी. उस समय की कुंडली मिथुन लग्न की होगी. कुंडली के अनुसार शनि देव भाग्य भाव अर्थात् नवम भाव में होंगे. 

गोचर का शनि भी कुंभ राशि में विराजमान है. भारतीय जनता पार्टी के लिए शनि बहुत शुभ है. अगर हम मोदी जी की कुंडली का विश्लेषण करें तो मोदी जी के लिए शनि राजयोग बनाता है.

शनि देव मोदी जी को न्याय संगत भी बनाते हैं. चंद्रमा और मंगल की युति एकादश भाव में चंद्र-मंगल महालक्ष्मी योग का निर्माण करती है. 

इन सभी विश्लेषण को देखते हुए यह पक्का है कि सरकार तो बीजेपी की ही बनेगी. द्वादश भाव में सूर्य देव शुक्र को अस्त कर देते हैं. इसका मतलब यह है जो लोग विलासी हैं वह सत्ता में बिल्कुल नहीं आ पाएंगे.

कह सकते हैं कि जिन लोगों का घोटाले से ज्यादा संबंध है वह सत्ता से दूर रहेंगे. अगर हम आंकड़ों की तरफ देखें तो बीजेपी को इस बार लोकसभा चुनाव में 280 से ज्यादा सीटों पर विजय प्राप्त होगी. 

अगर हम एनडीए गठबंधन की बात करें तो एनडीए गठबंधन को 340 से ज्यादा सीटों पर बहुमत प्राप्त होगा. इस बार बीजेपी को सीटों का फायदा 2019 की तुलना में दक्षिण व पश्चिम में ज्यादा होगा.

उत्तर प्रदेश या कहे उत्तर भारत में बीजेपी को कुछ सीटों पर नुकसान भी होगा जिसके कारण एनडीए गठबंधन 370 के पार जाना मुश्किल रहेगा.