हॉलीवुड की वो 7 फिल्में, जिन्हें देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, ये है लिस्ट

हॉलीवुड में तमाम ऐसी फिल्में अब तक बन चुकी है, जिन्हें आप थिएटर में बैठकर अकेले बिल्कुल भी नहीं देख पाएंगे.

हॉलीवुड की कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिनकी कहानी आपको अंदर तक हिला कर रख देगी. ये फिल्में थ्रिलर, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर हैं.

साल 2014 में आई एंजेलिना जोली की फिल्म अनब्रोकेन है. इस फिल्म में आपको कुछ ऐसी कहानी देखने को मिलेगी जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा.

2015 में आई पेटरिका रिगेन की फिल्म द 33 है. इस फिल्म की कहानी एक कोल माइन पर बनाई गई है. अचानक इस खदान में मजदूर फंस जाते हैं जिसके बाद की पूरी कहानी आपको हैरान कर देगी.

2012 में द इंपोसिबल फिल्म आई थी, इस फिल्म में एक परिवार कहीं घूमने जाता है. तभी उसके साथ कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं, जो सबकुछ बदल कर रख देती हैं. 

साल 2016 में आई पीटर बर्ग की फिल्म डीपवाटर होरिजॉन भी इन्हीं फिल्मों में से एक है. फिल्म में मार्क वाल्बर्ग, कुर्त रसेल और डॉगलस एम ग्रिफिन जैसे सितारों ने काम किया है.

2015 में आई बेल्तासार कोरमाकुर की फिल्म एवरेस्ट में हर एक सीन आपको हैरत में डाल देंगे. अचानक आपको लगेगा अब सब बदल जाएगा. आप इस फिल्म को ओटीटी पर भी देख सकते हैं.

साल 1993 में आई फ्रैंक मार्शल की फिल्म अलाइव एक सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म है.  फिल्म में एथन हॉके, विन्सेंट स्पैनो और जोश हेमिल्टन जैसे दिग्गज सितारों ने काम किया है. 

वहीं साल 2010 में आई डेनी बॉयल की फिल्म 127 Hours भी काफी लोकप्रिय रही थी. इस फिल्म में जेम्स फ्रेंको, एंबर टैमब्लिन और कैट मारा जैसे हॉलीवुड स्टार्स हैं. सस्पेंस से भरी इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए.