आखिर क्या है 'स्ट्रीट गर्लफ्रेंड सर्विस', जिसकी हर तरफ हो रही है चर्चा

कल तक प्रेम के जरिए लोग एक दूसरे के करीब आते थे और एक सच्चा रिश्ता स्थापित करते थे, लेकिन अब ये सबकुछ पैसे से हो जा रहा है.

आज हम आपको जिस स्ट्रीट गर्लफ्रेंड सर्विस के बारे में बताने वाले हैं, इसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

दुनिया के कई देशों में आप किराए पर गर्लफ्रेंड बना सकते हैं. यानी कुछ घंटों के लिए आप किसी लड़की को पैसा देकर उसे अपनी प्रेमिका बना सकते हैं.

इन घंटों में लड़की आपके साथ उसी तरह से रहेगी, जैसे एक प्रेमिका प्रेमी के साथ रहती है.

चीन इस मामले में अन्य देशों से आगे निकल गया है. वहां सड़कों पर लड़कियों का एक ग्रुप अपना प्राइज चार्ट लेकर बैठ जाती हैं और 18 साल से ऊपर के लड़कों को सर्विस देती हैं.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्ट्रीट गर्लफ्रेंड चीन में इन दिनों तेजी से वायरल हो रही हैं. इनकी तरफ खासतौर से सिंगल युवा लड़के आकर्षित हो रहे हैं. 

अगर कोई युवा लड़का इन स्ट्रीट गर्लफ्रेंड्स से सर्विस लेना चाहता है और अपना अकेलापन दूर करना चाहता है तो उसे अलग-अलग सर्विस के लिए अलग-अलग तरह की कीमत चुकानी होती है.

जैसे अगर लड़का सिर्फ गले लगाना चाहता है तो इसके लिए वह स्ट्रीट गर्लफ्रेंड को 1 युआन देगा. भारतीय रुपये में ये करीब 11 रुपये होता है.

वहीं अगर वह स्ट्रीट गर्लफ्रेंड को किस करना चाहता है तो उसे 15 युआन चुकाने होंगे. भारतीय रुपयों में ये करीब 115 रुपये होते हैं.

किस और हग के अलावा भी ये स्ट्रीट गर्लफ्रेंड सर्विस देती हैं. जैसे अगर आप चाहते हैं कि ये स्ट्रीट गर्लफ्रेंड आपके साथ फिल्म देखें तो इसके लिए आपको 15 युआन खर्च करने पड़ेंगे.