एक्ट्रेस अनन्या पांडे की निजी जिंदगी अक्सर सुर्खियों में रहती है. हाल ही में उनका नाम एक विदेशी लड़के के साथ जोड़ा जा रहा है. 

कुछ महानों पहले आदित्य रॉय कपूर और उनके रिश्ते में दरार की खबरें आई थी, वहीं अनंत और राधिका की शादी में उनका नाम हार्दिक के संग जोड़ा जा रहा है था.

लेकिन अब एक और खबर सामने आई और माना जा रहा है कि एक्ट्रेस हार्दिक नहीं बल्किवॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं. आइए जानते हैं कि वो कौन हैं और क्या करते हैं.

अनन्या और वॉकर पहली मुलाकात कही और नहीं बल्कि अनंत और राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान हुई थी जो क्रूज पर होस्ट की गई थी. 

जानकारी के अनुसार वॉकर ब्लैंको अमेरिका के इलिनोइस से हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा फ्लोरिडा के वेस्टमिंस्टर क्रिश्चियन स्कूल से की है.

इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में करियर बनाया. खबरों के मुताबिक वॉकर ब्लैंको अब जामनगर के वंतारा में अंबानी के साथ काम करते हैं. 

मीडिया प्रोफाइल से ये जानकारी मिली है कि वो अमेरिका में पूर्व मॉडल रहे हैं और उन्होंने अपनी ज्यादातर जिंदगी मियामी और फ्लोरिडा में बिताई है. 

रिपोर्ट के अनुसार अनन्या की मुलाकात वॉकर से हुई और यही से प्यार हो गया है और इसके अलावा एक्ट्रेस ने पूर्व मॉडल को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना भी शुरू किया है. 

शादी से दोनों के डांस करते हुए कई वीडियो वायरल हुए थे. इस दौरान अनन्या ने वॉकर को सबसे अपने ‘पार्टनर’ के रूप में मिलवाया था.