फिल्मों में बॉर्डर की सीमाएं पार कर लोगों का मनोरंजन करने की ताकत होती है. ये बात उस वक्‍त साबित हुई जब एक जापानी व्यक्ति ने एक वीडियो इंस्‍टाग्राम शेयर किया.

वीडियो में शख्‍स ने तीन हिन्‍दी फिल्मों के बारे में बताया. उसका दावा है कि वह फिल्‍में उसके देश के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. 

वीडियो पोस्ट करते हुए उस व्यक्ति ने लिखा , 'जापान में प्रसिद्ध भारतीय फिल्में' हालांकि, भारत एक्सप्रेस ऐसे कियी वायरल दावे की पुष्टि नहीं करता है. 

इस वीडियो को dive.into.japan नामक इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. इसमें लोगों को कई देशों के बारे में रोचक तथ्य बताए जाते हैं.

वीडियो की शुरुआत में जापानी युवक कहता है कि, 'हालांकि जापान में भारतीय फ़िल्में बहुत लोकप्रिय नहीं हैं, लेकिन कुछ ऐसी फ़िल्में हैं जिन्हें जापानी देखना पसंद करते हैं.'

इसके बाद वो तीनों फिल्‍मों के नाम बताता है. चीनी कम, द लंचबॉक्स और गरम मसाला...इन तीन हिन्‍दी फिल्‍मों के बारे में वो अपनी राय भी व्यक्त करता है.

इस पेज पर ऐसे वीडियो भी हैं जिनमें कंटेंट क्रिएटर जापान के खाने की तुलना दूसरे देशों के खाने से करते हुए दिखाई देते हैं.

आपको बता दें 600 से ज्‍यादा पोस्ट के साथ, इस पेज पर वर्तमान में लगभग सात लाख फॉलोअर्स हैं.

शेयर किए जाने के बाद से ही इस वीडियो को 5.6 मिलियन से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही व्‍यूज का ये आंकड़ा और भी बढ़ रहा है.