ये हैं वो 8 लोग जो रातों रात इंटरनेट पर हो गए वायरल, जानें उनके नाम

आज के टाइम में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है, जिसके जरिए कोई भी रातोंरात फेमस हो जाता है. फिर चाहे वो कोई आम इंसान ही क्यों ना हो.

कुछ ऐसे भी नाम है, जिन्होंने इंटरनेट के जरिए खूब लाइमलाइट तो बटोरी, लेकिन फिर अचानक से गायब हो गए. आइए जानते हैं उनके बारे में. 

1. प्रिया प्रकाश वारियर 26 सेकेंड्स के एक वीडियो ने प्रिया प्रकाश वारियर के किस वाले एक्सप्रेशंस ने लोगों को इस कदर इंप्रेस किया कि वो देखते ही देखते वायरल सेनसेशन बन गईं. प्रिया मलयाली एक्ट्रेस और मॉडल हैं.

2. ढिंचैक पूजा इंटरनेट पर वायरल सेनसेशन कैसे बनना है इसका बेहतरीन उदाहरण है ढिंचैक पूजा. 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाना यूट्यूब पर अपलोड होते ही वो ऑनलाइन सेलिब्रिटी बन गईं. 

3. संजीव श्रीवास्तव 'डांसिंग अंकल' के नाम से मशहूर हुए संजीव श्रीवास्तव ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि एक वीडियो से वो रातों रात स्टार बन जाएंगे. उनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि उन्होंने गोविंदा के साथ भी डांस करने का मौका मिला था.

4. डिलिवरी बॉय सोनू साल 2020 में सोनू काफी चर्चा में आए थे. किसी ने सोनू से Zomato के बारे में काफी सवाल किए थे उनका सोनू ने हंस कर जवाब दिया. लोगों को सोनू का हंसने का अंदाज काफी पसंद आया था. 

5. भुबन बादायकर पिछले साल पश्चिम बंगाल के एक चाचा का गाना खूब वायरल हुआ था. उनका गाना 'कच्चा बादाम' हर किसी को पसंद आ रहा था. खास बात ये थी कि उनके गाने का स्टाइल काफी अलग था, जिस वजह ये भी उन्हें खूब तारीफ मिली.

6. दानानीर मोबीन ये हम है ये हमारी कार और हमारी पार्टी हो रही है ये डायलॉग तो आपने सुना ही होगा. इस डायलॉग की वजह से दानानीर मोबीन रातों रात काफी फेमस हो गई थीं. 

7. रानू मंडल वक्त था जब रानू मंडल स्टेशन पर गाना गाया करती थी. तभी एक लड़के ने उनकी वीडियो बना लीं और सोशल मीडिया पर डाल दी और वो रातों रात फेमस हो गई. जिसके बाद बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपने साथ गाने का मौका दिया. 

8. सहदेव दिर्दो इस लिस्ट में बसपन का प्यार गाने वाले सहदेव दिर्दो का नाम भी शामिल है. जी हां, सहदेव दिर्दो ने बसपन का प्यार क्या गाया कि रातोंरात वो स्टार बन गए और बादशाह ने सहदेव को अपने साथ गाने तक का मौका दे दिया.