अक्षय कुमार की ये 9 अपकमिंग फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी तहलका, देखें लिस्ट

फिल्म 'स्काईफोर्स' से अक्षय कुमार का लुक सामने आ गया है. साथ ही साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज का भी ऐलान कर दिया है. अक्षय कुमार की ये फिल्म 9 अक्टूबर 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी का किरदार फिर से निभाएंगे.अभिनेता को इससे पहले इसी कॉप यूनिवर्स की सूर्यवंशी में देखा गया था. अजय देवगन अभिनीत एक्शन-थ्रिलर में अक्षय की विशेष भूमिका होगी.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ में भी धमाल मचाने वाले हैं. अक्षय कुमार फिल्म 'कन्नप्पा' में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म में प्रभास भी अहम रोल में हैं.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' का भी ऐलान हो गया है. अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग से जुड़े अपडेट शेयर किए हैं.

अक्षय कुमार की लीड रोल वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' का एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद फैंस गदगद हो गए. ये फिल्म 2024 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

अक्षय कुमार सी. शंकरन नायर की बायोपिक 'शंकरा' में भी नजर आएंगे. इस महाकाव्य-ड्रामा का निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे. यह फिल्म सर चेत्तूर शंकरन नायर के जीवन पर आधारित है जो एक भारतीय वकील और राजनेता थे.

फिल्म 'हेरा फेरी 3' का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. कुछ महीनों पहले अक्षय कुमार की फिल्म के शूटिंग सेट से एक तस्वीर वायरल हुई थी.

महेश मांजरेकर की मराठी फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौड़े सात' में अक्षय कुमार मराठा योद्धा राजा छत्रपति शिवाजी की भूमिका निभाएंगे.

अक्षय कुमार ने अपने 57वें जन्मदिन पर 'भूत बंगला' नाम की नई फिल्म की घोषणा की. 'दे दना दन' के बाद अभिनेता प्रियदर्शन के साथ 14 साल बाद को ई कॉमेडी फिल्म काम करेंगे.