पति की इस आदत से पत्नी हुई परेशान, शादी के 40 दिन बाद उठाया खौफनाक कदम

पति-पत्नी के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़े होते रहते हैं. कई बार मामला इतना बढ़ जाता है कि रिश्ता टूटने की नौबत तक आ जाती है. 

लेकिन उत्तर प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है कि सुनकर आप दंग रह जाएंगे. 

एक महिला अपने पति के साफ-सफाई न रखने की आदत से इतनी तंग आ गई कि शादी के 40 दिन बाद ही उसने तलाक का मुकदमा दायर कर दिया. 

महिला के अनुसार, उसका पति महीने में केवल 1 या 2 बार ही नहाता है, जिससे उसके शरीर से भयानक बदबू आती है. यही वजह है कि वह उससे अब छुटकारा पाना चाहती है.

दरअसल, आगरा की रहने वाली एक युवती की शादी 40 दिन पहले ही युवक से हुई थी. शादी के बाद पत्नी ने अपने पति से नहाने के लिए कहा तो वह टालने लगा. 

पत्नी ने जब जोर दिया तो पति ने गंगाजल की 4 से 5 बूंद अपने शरीर पर डाल ली. जब लगातार ऐसा होता रहा तो पत्नी ने ससुराली जनों से पति की शिकायत की. जिसके बाद ससुराली जनों ने जो बात बताई उसके बाद पत्नी अपने मायके चली गई.

पत्नी ने मायके जाकर पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया कि उसका पति आए दिन मारपीट करता है. दहेज उत्पीड़न करता है. 

पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र ट्रांसफर कर दिया. जब काउंसलर्स ने पति और पत्नी को बुलाया तो पत्नी ने पति पर मारपीट का आरोप लगाने के साथ ही रोजाना नहीं नहाने का भी आरोप लगाया. 

उसने काउंसलर्स को बताया कि 40 दिन शादी को हुए हैं, तब से अभी तक उसका पति सिर्फ 6 बार नहाया है. गंदा रहता है, जब वह उसको नहाने के लिए बोलती है, तो उसके साथ मारपीट करता है. 

काउंसलर्स ने जब पति से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गंगाजल के छींटे अपने शरीर पर डालता है, और समय मिलता है तो नहा लेता है.

काउंसलर्स डॉक्टर सतीश खिरवार ने बताया कि जब पति और पत्नी को बैठा कर समझाया तो पत्नी ने अनोखी शर्त रखी है. 

पत्नी ने कहा कि जब तक उसका पति रोज नहीं नहाएगा वह तब तक उसके साथ नहीं रहेगी. पुलिस और काउंसलर्स के सामने पति लिख कर दे वह रोज नहाएगा तभी वह इसके साथ जायेगी.