कभी B-ग्रेड फिल्मों में करना पड़ा काम, आज रईसी में कपिल से आगे निकलीं अर्चना पूरन

अर्चना पूरन सिंह ने बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज में काम करके अपनी अलग पहचान बनाई है. 61 साल की एक्ट्रेस आज टीवी की लाफ्टर क्वीन के नाम से जानी जाती हैं. 

उन्होंने बी-ग्रेड फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई, जिसमें उन्हें सफलता तो मिली लेकिन जल्द ही उन्होंने ऐसी फिल्मों से किनारा कर लिया. इसके बाद वह ज्यादातर बड़े बैनर की फिल्मों में छोटे-मोटे रोल और आइटम सॉन्ग में नजर आईं.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2' के साथ अर्चना पूरन सिंह एक बार फिर जोर-जोर से ठहाके लगाने को तैयार हैं.

स्टारकास्ट इन दिनों जमकर कॉमेडी शो का प्रमोशन करती दिख रही है. टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में अर्चना पूरन ने बताया कि उनके पास कपिल से ज्यादा कार हैं. 

सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर से पूछा गया कि पिछले साल आप में से सबसे ज्यादा टैक्स किसने पे किया. इस पर अर्चना कहती हैं कि कपिल. 

फिर उनसे पूछा गया कि अभी जो आप 4 लोग हैं उनमें से बताना है. राजीव ठाकुर कहते हैं कि मिस्टर ग्रोवर. अर्चना पूरन कहती हैं कि ये सब जगह काम करता रहता है. 

इसके बाद पूछा गया कि आप में से किसके पास सबसे ज्यादा कार हैं. अर्चना पूरन कहती हैं कि मुझे लगता है कि मेरे पास सबसे ज्यादा कार हैं. आपको बताती हूं कि क्यों. 

क्योंकि मैं मड से आती-जाती हूं ना तो मुझे दो गाड़ियां छोटी रखनी पड़ती हैं, मड के बाजू छोटी गली में जाने के लिए दो गाड़ी वर्सोवा के पास रखनी पड़ती है, छोटी गली में जाने के लिए. 

इतने में राजीव कहते हैं कि फिर दो मगरमच्छ हैं वो भी इनके हैं. अर्चना कहती हैं कि हां दो मगरमच्छ मेरे हैं. तो मुझे लगता है कि मेरे पास कपिल से ज्यादा कार हैं.

अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर करोड़ों की संपत्ति बनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की नेटवर्थ 254 करोड़ रुपये है.

अर्चना के पास मुंबई के मड आइलैंड पर एक आलीशान बंगला है जहां वह अपने पति और बच्चों के साथ रहती हैं.

इस बंगले की कीमत 12 करोड़ रुपये बताई जाती है. उनके पास बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज जैसी कई लग्जरी कारें भी मौजूद हैं.