ये आदमी करता है शादी तुड़वाने का बिजनेस, लोगों में बढ़ रही इसकी डिमांड

यह आदमी 500 यूरो (करीब 47,000 रुपये) में शादी रोकने की गारंटी देता है. इसका काम अब इतना मशहूर हो चुका है कि उसके पास दिसंबर तक की बुकिंग फुल हो चुकी हैं.

आपको बता दें कि स्पेन के वारेया ने इसे मजाक में शुरू किया था, लेकिन उनके लिए अब यह एक मुनाफे वाला बिजनेस बन चुका है.

दरअसल, वारेया ने एक ऑनलाइन विज्ञापन पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, 'अगर आप शादी को लेकर संशय में हैं और मना नहीं कर पा रहे, तो चिंता मत कीजिए, मैं आपकी शादी पर आपत्ति जताऊंगा.'

इस मज़ाक का मुख्य आकर्षण ये था कि वह इसके लिए 500 यूरो चार्ज करेगा और शादी की रस्मों के दौरान नाटकीय ढंग से विरोध करेगा.

शादियों में जाने-अनजाने अड़चन डालने का उसका यह तरीका इतना लोकप्रिय हो गया कि लोग उससे संपर्क करने लगे, ताकि वह उनकी शादी को किसी न किसी बहाने से रोक दे.

वारेया ने न्यूज़फ्लैश को दिए इंटरव्यू में बताया, 'मेरे पास दिसंबर तक की शादियां बुक हैं.' वह खुद भी इस बढ़ती डिमांड से हैरान हैं.

वारेया को बुलाने का तरीका बेहद सरल है पर उसका काम उतना ही नाटकीय और चौंकाने वाला. वह एक सीक्रेट लवर के रूप में सामने आता है और शादी के समारोह को बीच में रोक देता है.

जो लोग अपनी शादी में थोड़ी ज्यादा नाटकबाजी चाहते हैं, उनके लिए वह अतिरिक्त चार्ज लेकर एक थप्पड़ खाने का विकल्प भी देता है,

यानी अगर मेहमान भड़ककर उसे थप्पड़ मारना चाहें तो वे ऐसा कर सकते हैं. इसके लिए वारेया 50 यूरो (करीब 4,700 रुपये) अलग से चार्ज करता है.