बेगम को बिकिनी पहन बीच पर घूमना था, तो दुबई के शख्स ने खरीद लिया पूरा आईलैंड, इतने करोड़ किए खर्च

पति हो तो ऐसा. एक महिला समुद्र तट पर बिकिनी पहनकर घूमना चाहती थी. जब ये बात उसके पति को पता चली तो वह कुछ ऐसा कर गया कि आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे!

दुबई में रहने वाली एक ब्रिटिश महिला ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उसके पति ने एक प्राइवेट आईलैंड (द्वीप) खरीदा है, ताकि वह बीच (Beach) पर बिकिनी पहनकर सुरक्षित चहलकदमी कर सके.

दोनों की शादी के 3 साल हो चुके हैं. 26 वर्षीय सौदी अल नादक (Soudi Al Nadak) ने इंस्टाग्राम पर आईलैंड (Island) का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

वीडियो शेयर करते हुए सौदी ने लिखा है, ‘यह उनका अब तक का सबसे अच्छा इन्वेस्टमेंट रहा है.’ क्लिप की शुरुआत सौदी और उनके पति जमाल अल नादक (Jamal Al Nadak) से होती है.

सौदी और जमाल की मुलाकात दुबई में पढ़ाई के दौरान हुई थी. वीडियो में जमाल को एक हवाई जहाज पर दिखाया जाता है, जहां वे एक प्राइवेट आईलैंड दिखाते हैं, जिसे उन्होंने अपनी बेगम के लिए खरीदा है.

पूरे वीडियो में ये लिखा हुआ दिखाई देता है, ‘POV (Point of View): आप बिकनी पहनना चाहती थीं, इसलिए आपके करोड़पति पति ने आपके लिए एक आईलैंड खरीद दिया.’

सौदी अक्सर इंस्टाग्राम पर बताती हैं कि जमाल उन पर कितना खर्च करते हैं, चाहे वह रोजाना हो, हफ्ते में एक बार हो या छुट्टियों के दौरान.

उदाहरण के लिए उन्होंने एक अन्य वीडियो में बताया है कि जमाल अपनी नई Ferrari कार को कस्टमाइज कराने के लिए इटली गए थे और उन्होंने एक हीरे की अंगूठी खरीदी थी.

इसके अलावा यह जोड़ा अपने शानदार Dinner Outings के लिए भी मशहूर है, जहां वे अक्सर हर शाम 1 लाख रुपये या उससे ज्यादा खर्च करते हैं.