इस युवक ने खुद को बताया 'Mia Khalifa एक्सपर्ट', CV देख नौकरी की लग गई लाइन

गूगल में नौकरी कर चुके एक शख्स ने अजीब सोशल एक्सपेरिमेंट किया था. इसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

जेरी ली नामक इस शख्स ने अपना अजब-गजब रिज्यूमे बनाकर कई कंपनियों में भेजा. वह देखना चाहता था कि लोगों का ध्यान उसकी तरफ जाएगा या नहीं. 

इस चक्कर में उसने खुद को मिया खलीफा एक्सपर्ट तक बता दिया. इन दिनों कई काबिल कैंडिडेट्स भी नौकरी के लिए धक्के खा रहे हैं, वहीं इस शख्स के पास 29 कंपनियों से कॉल आ गई.

ज्यादातर लोग शिकायत करते हैं कि कंपनियां उनका रिज्यूमे देखे बिना ही उन्हें रिजेक्ट कर देती हैं. 

हाल ही में किसी कंपनी के मैनेजर ने अपनी एचआर टीम को परखने के लिए खुद का ही फर्जी सीवी बनाकर भेजा था. एचआर ने बिना देखे उसे रिजेक्ट कर दिया था.

इसके बाद मैनेजर ने पूरी टीम को नौकरी से निकाल दिया था. इसी बीच न्यूयॉर्क के जेरी ली का पोस्ट वायरल हो रहा है. यह शख्स देखना चाहता था कि कंपनियां उसका रिज्यूमे पढ़ती भी हैं या नहीं.

जेरी ली ने अपने रिज्यूमे में लिखा कि उसने 3 सालों तक गूगल में स्ट्रैटेजी और ऑपरेशनल मैनेजर के तौर पर काम किया है. लेकिन इस शख्स की योग्यता सिर्फ इतनी ही नहीं है. 

इस टेकी ने आगे खुद को पोर्न स्टार मिया खलीफा का विशेषज्ञ बताया. अगर आपको अभी ही हंसी आ रही है तो आगे की बात जानकर खुद पर बिल्कुल कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. 

गूगल में नौकरी कर चुके जेरी ली ने एक रात में सबसे ज्यादा वोडका शॉट्स का रिकॉर्ड बनाने जैसी उपलब्धि का भी जिक्र किया है.

जेरी ली ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपने इस सोशल एक्सपेरिमेंट से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है. इस शख्स ने रिज्यूमे में अपना नाम Kiss My Nuts रखा था. इसके बावजूद 6 महीने में उसे 29 टॉप कंपनियों से जॉब इंटरव्यू का ऑफर मिल गया. 

जेरी ली की मानें तो MongoDB और Robinhood जैसी नामी-गिरामी कंपनियों ने उसे इंटरव्यू के लिए बुलाया था. इस सोशल एक्सपेरिमेंट का रिजल्ट देखकर जेरी ली खुद ही चौंक गए.