बीते 4 अक्टूबर को London में भारतीय सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट था. इस दौरान स्टेज पर उनके साथ पाकिस्तानी अदाकारा हानिया आमिर नजर आईं.

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भयानक वायरल हुआ है. वीडियो में दिलजीत को उन्हें स्टेज पर बुलाते देखा जा सकता है. इस कॉन्सर्ट में रैपर-गायक Badshah ने भी परफॉर्म किया है.

वीडियो में दिलजीत ने हानिया को Superstar कहकर स्टेज पर बुलाया. जब उनकी टीम उन्हें एस्कॉर्ट करने गई, तो दिलजीत ने अपने मशहूर ट्रैक Lover पर परफॉर्म करना शुरू कर दिया.

परफॉर्मेंस के बाद हानिया ने दर्शकों को संबोधित किया और सभी का मनोरंजन करने के लिए दिलजीत का आभार जताया, तो दिलजीत ने अपने कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए हानिया का शुक्रिया अदा किया.

दिलजीत 26 अक्टूबर को अपने बहुप्रतीक्षित Dil-Luminati India टूर पर निकलने वाले हैं. यह टूर नई दिल्ली से शुरू होगा और दिसंबर में समाप्त होगा.

इस दौरान वह हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी जैसे शहरों में दिलजीत परफॉर्म करेंगे.

अब आप सोच रहे होंगे कि दिलजीत ने हानिया को सुपरस्टार क्यों कहा? दरअसल हानिया पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, जो उर्दू टेलीविजन सीरियलों के अलावा फिल्मों में काम करती हैं.

उन्होंने अपने एक्टिंग करिअर की शुरुआत 2016 में कॉमेडी फिल्म Janaan से की थी. हानिया ने अपना टेलीविजन डेब्यू 2017 में ‘तितली’ सीरियल से किया था.

हानिया Maybelline New York और Sprite जैसे कई ब्रांडों की एंबेसडर हैं. 2022 में उन्हें Pakistan Super League में Peshawar Zalmi  के लिए ब्रांड एंबेसडर नामित किया गया था.

हानिया आमिर Instagram पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली पाकिस्तानी सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने Ayeza Khan को पीछे छोड़ दिया है.