ब्रिटनी स्पीयर्स दुनिया की सबसे मशहूर पॉपस्टार में से एक हैं. वैसे, तो वे हमेशा अपने बोल्ड और अनोखे आउटफिट्स और विवादित निजी जीवन के लिए चर्चा में रहती हैं.

लेकिन इस बार हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने फैंस को चौंका दिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सिंगर ने ऐलान किया है कि उन्होंने खुद से शादी रचा ली है.

ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में यह जानकारी शेयर की है, जिसमें उन्हें व्हाइट हैवी एम्ब्रॉयडरी गाउन में अपनी वेडिंग फोटोज साझा की हैं.

वीडियो के कैप्शन में सिंगर ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का अब तक का सबसे शानदार काम है. बात सिर्फ इतनी नहीं है ब्रिटनी ने अपने साथ सोलो हनीमून भी मनाया है.

ब्रिटनी स्पीयर्स ने 42 साल की उम्र में यह अजब-गजब फैसला लिया है. उन्होंने खुद से शादी का ऐलान करने से पहले ब्रिटनी ने चर्च (Church) की फोटो शेयर की थी.

वहीं ब्रिटनी की खुद से शादी देख उनके फैंस ने चिंता जाहिर की है. ऑनलाइन लोगों ने उन्हें आराम करे या थेरेपी लेने की सलाह दी. कुछ फैंस ने यह भी कहा कि वो कितनी अकेले लग रही हैं.

बता दें कि. ब्रिटनी स्पीयर्स ने पहली बार 2004 में जेसन एलेक्जेंडर से शादी की थी. लेकिन पहली शादी सिर्फ 55 घंटे ही चली! यानी शादी के दूसरे दिन ही रिश्ता टूट गया.

उसी साल, उन्होंने गायक केविन फेडरलाइन से शादी की. इस रिश्ते से उनके दो बच्चे हैं. तीन साल बाद 2007 में दोनों अलग हो गए.

इसके बाद, ब्रिटनी ने अभिनेता और मॉडल सैम असगरी से शादी की. सैम, ब्रिटनी से 12 साल छोटे हैं. लेकिन पिछले साल दोनों अलग हो गए थे.

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है.