सोशल मीडिया पर आए दिन वेडिंग फोटोशूट वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो कि हैरान कर देने वाली है. 

लोग डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए समुद्र किनारे, पहाड़ों पर या शाही किले आदि में जाते हैं. कई सेलिब्रिटी तो विदेश में जाकर भी डेस्टिनेशन वेडिंग करते हैं. 

लेकिन पिछले कुछ वक्त से पानी के अंदर भी शादियां होने लगी हैं, जिसे अंडर वाटर मैरिज कहा जाता है. ऐसी ही शादी सऊदी में भी देखने को मिली है. 

इस कपल ने अंडरवाटर शादी रचाई जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इससे पहले इस तरह की तस्वीरें कभी सामने नहीं आई है.

बता दें कि हसन अबु अल-ओला और यासमीन दफ्तरदार ने लाल सागर के अंदर जाकर शादी रचाई है. दरअसल इस शादी को डाइविंग ग्रुप ने ऑर्गनाइज किया था.

इस डाइविंग ग्रुप ने कपल की शादी को सरप्राइज रखा था. यहां तक की कपल को खुद भी पता नहीं था कि उनकी शादी समुद्र के नीचे होने वाली है. 

इस शादी में कपल के साथ-साथ मेहमानों की जगह कुछ डाइवर्स शामिल हुए और इस शादी को अनोखी शादी में बदल दिया. 

अंडर वाटर मैरिज करने वाले हसन अबू ओला ने एक इंटरव्यू में अपनी इस शादी को लेकर जानकारी भी दी है. 

कपल ने बताया कि, "ये वाकई एक आश्चर्य था, हमने सूट पहना, तो कप्तान फैसल और टीम ने हमें बताया कि वे समुद्र के नीचे हमारी शादी का जश्न मनाने की प्लानिंग कर रहे थे.

ये एक खूबसूरत और यादगार पल था." उन्होंने ये भी बताया कि इस सबमें उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई, सब कुछ काफी स्मूथ चला और सब लोग इससे हैरान भी थे.