Bharat Express

पंजाबी सिनेमा में क्रिएटिविटी: मनोरंजन का नया तड़का

पंजाबी सिनेमा ने हाल के वर्षों में एक उल्लेखनीय परिवर्तन किया है, जिसमें नई अवधारणाओं और कथाओं को शामिल किया गया है.

पंजाबी सिनेमा ने हाल के वर्षों में एक उल्लेखनीय परिवर्तन किया है, जिसमें नई अवधारणाओं और कथाओं को शामिल किया गया है, जिसने पारंपरिक हास्य और रोमांटिक विषयों से परे अपने क्षितिज का विस्तार किया है. इस बदलाव ने रचनात्मकता और नवीनता की एक लहर पैदा की है, दर्शकों को विविध शैलियों और आकर्षक कहानी कहने के साथ आकर्षित किया है. अगले सिनेमाई अनुभव का बेसब्री से इंतजार कर रहे सभी पंजाबी फिल्म प्रेमियों के लिए, यहां जून 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली आगामी रिलीज की एक रोमांचक सूची है.

लेहम्बरगिन्नी

रंजीत बावा और माहिरा शर्मा की प्रतिभाशाली जोड़ी के साथ, “लेहंबरगिन्नी” उनके जीवन, रिश्ते और उनके सामने आने वाली चुनौतियों को उजागर करती है. फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर और दिलकश संगीत पहले ही सुर्खियां बटोर चुका है. ईशान चोपड़ा द्वारा निर्देशित और लिखित, इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में सरबजीत चीमा, किमी वर्मा, निर्मल ऋषि, अशोक टांगरी, शिवम शर्मा, गुरतेज घुमन गुरी, सुख संधू, परमिंदर गिल, गुरदयाल पारस और दिल जॉन सहित कई शानदार कलाकार हैं. ‘लेहंबर गिन्नी’ 2 जून को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

मेडल

“मेडल” एक उत्साही खेल उत्साही जय रंधावा की यात्रा की पड़ताल करता है, जो अप्रत्याशित रूप से अपराध के जीवन में उलझने के लिए रास्ते से हट जाता है. एक प्रतिष्ठित पदक प्राप्त करने की अपनी इच्छा से प्रेरित होकर, उसे जीवित रहने के लिए खतरनाक स्थितियों को नेविगेट करना होगा. यह फिल्म बानी संधू के अभिनय की शुरुआत है. जस्सी लोखा द्वारा लिखित और मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित, “मेडल” दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव का वादा करती है. यह “लेहंबरगिन्नी” के साथ टकराएगा क्योंकि दोनों फिल्में 2 जून को स्क्रीन पर हिट होंगी.

ये भी पढ़ें- बौद्ध धर्म की भारतीय उत्पत्ति और आज की आधुनिक दुनिया में इसका महत्व

मौर

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मौर’ में एमी विर्क और देव खरौद की प्रतिभाशाली जोड़ी एक साथ आई है. जिओना मौर के जीवन की कहानी पर आधारित, यह जीवनी फिल्म निश्चित रूप से अपनी सम्मोहक कहानी से दर्शकों को बांधे रखेगी. जतिंदर मौहर ने कुशलता से पटकथा लिखी है और फिल्म का निर्देशन किया है, जो 9 जून को रिलीज होने वाली है.

कैरी ऑन जट्टा 3

गिप्पी ग्रेवाल, सोनम बाजवा और बिन्नू ढिल्लों के साथ बहुप्रतीक्षित “कैरी ऑन जट्टा 3” में फिर से मस्ती करने के लिए तैयार हो जाइए। फिल्म सेट से पर्दे के पीछे के वीडियो के साथ सुर्खियां बटोर रही है, प्रशंसकों के बीच इसकी प्रत्याशा बढ़ रही है. स्टार कास्ट में गुरप्रीत घुग्गी, जसविंदर भल्ला, करमजीत अनमोल, कविता कौशिक, शिंदा ग्रेवाल, नासिर चिन्योती, हार्बी संघा, बीएन शर्मा, और रुपिंदर रूपी सहित प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार शामिल हैं. प्रतिभाशाली समीप कांग द्वारा निर्देशित, “कैरी ऑन जट्टा 3” 29 जून से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है.

ये आने वाली पंजाबी फिल्में मनोरंजन की एक नई लहर का वादा करती हैं, सीमाओं को आगे बढ़ाने और विभिन्न शैलियों में आकर्षक कहानियां देने के लिए उद्योग के समर्पण को प्रदर्शित करती हैं. तो अपने कैलेंडर को चिह्नित करें और इस जून में एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाएं!

Bharat Express Live

Also Read