मनोरंजन

‘आश्रम’ की ‘बबीता’ समेत इन अभिनेत्रियों के प्यार पागल थे हर्षद अरोड़ा, गर्लफ्रेंड की लिस्ट देख चौंक जाएंगे

Harshad Arora Affair: ‘बेइंतहा’ से घर-घर में पहचान बना चुके हर्षद अरोड़ा इन दिनों हिट टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में नजर आ रहे हैं. वह शो में डॉ. सत्या का किरदार निभा रहे हैं. सत्या की एंट्री से ‘मिसिंग’ से फैंस काफी खुश हैं. लोग उनकी और सई (आयशा सिंह) की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं. हर्षद कई सालों से टीवी में सक्रिय हैं. इस दौरान उन्होंने अपने काम के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने अब तक किन-किन अभिनेत्रियों को डेट किया है.

हर्षद अरोड़ा-गुंजन विजया अफेयर

हर्षद अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत हिट टीवी शो ‘बेइंतहा’ से की, जिसमें उन्होंने अमृता राव की बहन प्रीतिका राव के साथ काम किया. लोगों ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया. दोनों ने साथ में कई अवॉर्ड भी जीते हैं. लोगों को लगा कि उनके बीच कुछ पक रहा है, लेकिन बाद में पता चला कि हर्षद अपनी ऑन-स्क्रीन ‘भाभी’ उर्फ ​​​​गुंजन को डेट कर रहे थे, विजया से प्यार करते थे. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई. वे कुछ वर्षों के बाद अलग हो गए.

हर्षद अरोड़ा-त्रिधा चौधरी अफेयर

गुंजन से ब्रेकअप होने के बाद हर्षद को एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) को डेट किया. दोनों ने साथ में स्टार प्लस शो ‘दहलीज’ (2016) में मिलकर काम किया था. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ रील लाइफ बॉन्डिंग भी काफी शानदार थी. एक-दूसरे का बर्थडे स्पेशल बनाने से लेकर सरप्राइज देने तक सब शामिल है, त्रिधा और हर्षद का बॉन्ड किसी से छुपा नहीं था, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को मंजूर नहीं किया. वे हमेशा एक-दूसरे को दोस्त कहते रहते थे.

हर्षद अरोड़ा-अपर्णा कुमार अफेयर

अभिनेता का नाम एक्ट्रेस अपर्णा कुमार (Aparna Kumar) के साथ भी कई बार जोड़ा गया. कहा जाता है कि दोनों ने साल 2018 में डेटिंग शुरू की थी, लेकिन साढ़े 4 साल बाद उनका 2022 में ब्रेकअप हो गया. हर्षद ने भले ही पिछले रिलेशनशिप को प्राइवेट रखने की कोशिश की, लेकिन अपर्णा के साथ उनका ओपन रिलेशनशिप था. ब्रेकअप पर हर्षद ने कहा था कि उनके बीच कई डिफ्रेंसेस थे, जिन्हें वह नहीं सुलझा पाए. वहीं, अपर्णा ने कहा था कि साढ़े चार साल रिश्ते में रहने के बाद ब्रेकअप होना दर्दनाक है, लेकिन वह आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं.

Dimple Yadav

Recent Posts

2022 के आर्थिक संकट के बाद Sri Lanka में पहले राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट डाले गए, क्या रानिल विक्रमसिंघे सत्ता में करेंगे वापसी?

श्रीलंका में राष्ट्रपति पद के लिए कुल 38 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. नतीजे रविवार…

26 mins ago

‘कांग्रेस कर रही दलित बहन कुमारी शैलजा का अपमान, हम उन्हें BJP में लेने को तैयार’, पूर्व CM खट्टर का खुला न्योता

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता…

31 mins ago

आतिशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ

आतिशी के अलावा सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय और कैलाश गहलोत ने मंत्री पद की शपथ…

1 hour ago

IND vs BAN 1st Test Day 3: गिल और पंत के शतक, अश्विन के तिहरे झटकों से भारत ने बांग्लादेश पर कसा शिकंजा

बांग्लादेश ने तीसरे दिन स्टंप्स तक 4 विकेट खोकर 158 रन बना लिए. बांग्लादेश को…

1 hour ago

बर्थडे पर चोट के साथ खेले राशिद, रिकॉर्ड 5 विकेट लेने के बाद किया खुलासा

राशिद ने अपने स्पैल में मात्र 19 रन देकर पांच विकेट लिए. राशिद अपने जन्मदिन…

1 hour ago