Bharat Express

देश

राम रहीम को अब तक 9 बार पैरोल दी जा चुकी है. पिछले 2 साल में वह कई दफा बाहर आ चुका. उसे हाल में मिली पैरोल 10 मार्च को खत्म हो जाएगी. रेप के दोषी को अब कोर्ट से झटका लगा —

तीसरी तिमाही में देश की जीडीपी ग्रोथ 8.4% की दर से हुई है. देश में मैन्युफैक्चरिंग एक्टिविटीज और सरकारी खर्च में तेजी के चलते GDP की रफ्तार और तेज हुई है.

Farmer Protest 2024: भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता तेजवीर सिंह ने कहा है कि पंजाब सरकार ने शुभकरण को शहीद का दर्जा दिया है. साथ ही उनके परिवार के लिए 1 करोड़ रुपये मुआवजे की घोषणा की है. 

Bharat Express Badhta Bihar Conclave: इंडिपेंडेंट एमएलसी सच्चिदानंद राय, BJP एमएलसी नवल किशोर यादव, कांग्रेस के MLC समीर सिंह और जेडीयू के नेता संजीव कुमार ने ‘बढ़ता बिहार’ कॉनक्लेव के आयोजन में हिस्सा लिया. उन्होंने शिक्षा व्यवस्था के बारे में बात की.

साल 2017 में सेवानिवृत हुए पूर्व सैनिक रामजी लाल जाट ने 2018 में राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल भर्ती का आवेदन किया था. उनके आवेदन को राजराजस्थान पुलिस अधीनस्थ सेवा नियम 1989 के 24(4) का हवाला देते हुए खारिज कर दिया गया था.

भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के ‘बढ़ता बिहार कॉनक्लेव’ में बिहार के पूर्व डीजीपी और 'सुपर 30' की शुरुआत करने वाले शख्स अभयानंद ने अपने समय में बिहार में हुए बदलावों पर बात की.

Lok Sabha Election 2024: राजभर बोले, होली के दिन भर जाति का राजपाट गया था. इसलिए जब तक मुझे राजपाट नहीं मिलेगा, तब तक मैं होली नहीं मनाऊंगा.

UP News: अखिलेश ने कहा कि, अगर रालोद विधायकों का साथ मिलता तो सपा के तीसरे प्रत्याशी को भी जीत मिल जाती. रालोद के विधायकों का वादा था.

UP News: प्रभारी प्रधानाध्यापक दिनेश कुमार ने कहा कि कल आशा ने करीब 100 बच्चों को फाइलेरिया की दवा खिलाई थी. इसके बाद 28 बच्चे बीमार हो गए.

MP News: मध्यप्रदेश के गुना जिला में एक किसान को सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करना महंगा पड़ गया. जानकारी के मुताबिक, चाचौड़ा गांव में पंचायत सचिव ने किसान को बेरहमी से पीटा.