Bharat Express

देश

Varanasi: विदेश मंत्री ने कहा कि आज मोदी सरकार के जरिए भारत देश की प्रतिष्ठा विदेशों में काफी बढ़ी है.

मुख्य अग्निशमन अधिकारी पार्थ ब्रह्मभट्ट ने कहा कि "कल राजकोट में आग लगने की घटना के बाद वडोदरा के सभी गेम ज़ोन का निरीक्षण किया गया."

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोनिया परिवार के पहली बार कांग्रेस पार्टी को वोट नहीं देने से लेकर, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी की धीमी वोटिंग के आरोपों और पाक नेता फवाद चौधरी के केजरीवाल के समर्थन में पोस्ट करने के मसलों पर प्रतिक्रिया दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार की कमान संभाले हुए हैं. कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे. राहुल गांधी शिमला जाएंगे.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि शव इतनी बुरी तरह झुलस गए हैं कि उनकी पहचान नहीं हो पा रही थी.

नासिक में आयकर विभाग की छापेमारी हुई है. आयकर विभाग किसी भी विसंगति या छिपे हुए लेन-देन को उजागर करने के लिए सुराना ज्वैलर्स और महालक्ष्मी बिल्डर्स दोनों के रिकॉर्ड की जांच कर रहा है.

Rajkot gaming zone Fire accident: राजकोट के गेम जोन में लगी आग से 12 बच्चों समेत 30 लोगों की मौत हो गई. 25 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. अभी कइयों के शवों की तलाश की जा रही है.

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट दर्शनार्थियों से अनुरोध किया है कि इस व्यवस्था का पालन करें, सहयोग करें.

श्री वरदराज पेरुमल मंदिर में 'वैकासी ब्रह्मोत्सवम' उत्सव के अवसर पर विशाल रथ यात्रा निकाली गई. रथ खींचने के लिए हजारों भक्तगण पहुंचे. देखिए तस्वीरें —

Delhi Fire News: दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. जिससे 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हैं.