Bharat Express

माफिया जीवा की ‘अतीक स्टाइल’ में हत्या, पेशी के दौरान बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी

संजीव महेश्वरी जीवा पश्चिम यूपी का कुख्यात गैंगस्टर था. पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में लिया है.

लखनऊ की सिविल कोर्ट में गैगस्टर संजीव माहेश्वरी जीवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारे वकील के भेष में आए थे. पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में लिया है. जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक बच्चे को भी गोली लगी है. घटना के बाद से कोर्ट परिसर में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मोजूद है.

आरोपी की पहचान विजय यादव, पुत्र श्यामा यादव केराकत जिला जौनपुर के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं इस घटना पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ‘अगर सपा कुछ कह देगी तो कहेंगे सपा ने मरवा दिया’

लखनऊ सिविल कोर्ट में फायरिंग पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि, “कोई भी हत्या करेगा तो वो बचेगा नहीं. उत्तर प्रदेश की पुलिस उसे पकड़ेगी और कानून के हिसाब से उसे सजा दी जाएगी.”

आपको बता दें कि संजीव माहेश्वरी जीवा बीजेपी नेता ब्रह्मदत्त द्विवेदी हत्याकांड में आरोपी था. पेशी के लिए संजीव को कोर्ट में लाया गया था. गोली कांड में चार से पांच लोगों के घायल होने की भी खबर है. जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. संजीव महेश्वरी जीवा पश्चिम यूपी का कुख्यात गैंगस्टर था.  वहीं कोर्ट परिसर में हुई इस तरह की वारदात से वकीलों में आक्रोश है और सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read