खेल

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग 2024 का सातवां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है.

बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंध में किस राज्य के कितने खिलाड़ी को जगह मिली है? आइए आपको बताते हैं.

IPL 2024: इंडियन प्रीमिल लीग 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने बड़ा कदम उठाते हुए अपना उपकप्तान बदल दिया है.

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा. हालांकि,पांचवें टेस्ट से पहले भारतीय टीम के स्क्वाड में दो बदलाव देखने को मिले हैं.

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के चार मुकाबले खेले जा चुके हैं. आखिरी मैच में एक और खिलाड़ी को डेब्यू का मौका मिल सकता है.

BCCI Central Contract: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को अपने सालाना सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है.

IVPL: आईवीपीएल (इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग) के दसवें मैच में छत्तीसगढ़ वारियर्स ने राजस्थान लीजेंड्स को सात विकेट से हरा दिया.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बुधवार (28 फरवरी) को 2023-24 सीजन (1 अक्टूबर, 2023 से 30 सितंबर, 2024) के लिए भारतीय टीम (सीनियर मेंस) के लिए सालाना सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की घोषणा की.

भारत-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में अब तक दो डबल सेंचुरी लगा चुके टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया है.

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 7 मार्च से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला जाएगा. इस मैच में भारतीय टीम के एक धाकड़ खिलाड़ी की वापसी हो सकती है.