Bharat Express

Haryana News: निजी कमरे पर मिलने के लिए बुलाया…बचकर भागने से सिर में लगी चोट, पुलिस की चार्जशीट में संदीप सिंह पर चौंकाने वाला खुलासा

हरियाणा सरकार के मंत्री संदीप सिंह की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. महिला कोच की तरफ से लगाए गए छेड़खानी मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है.

संदीप सिंह के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

हरियाणा सरकार के मंत्री संदीप सिंह की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. महिला कोच की तरफ से लगाए गए छेड़खानी मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है. जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. चार्जशीट में कहा गया है कि महिला कोच के सिर में चोट मंत्री के चंगुल से बचकर भागने के दौरान लगी थी. इसके साथ ही पुलिस ने ये भी कहा है कि संदीप सिंह के बयान झूठे हैं और उन्होंने जांच में सहयोग भी नहीं किया है.

चार्जशीट में पुलिस ने किए कई खुलासे

चंडीगढ़ पुलिस का कहना है कि मंत्री संदीप सिंह ने अपने बयान में कहा था कि पीड़िता ने इंस्टाग्राम पर 2 मार्च 2022 और स्नैपचैट पर 1 जुलाई 2022 को मिलने के लिए समय मांगा था. मंत्री के स्टाफ का कहना है कि संदीप सिंह ने महिला कोच को ऑफिस टाइम में न बुलाकर निजी कमरे पर मिलने के लिए बुलाया था. जिसको लेकर संदीप सिंह के बयान में विरोधाभास नजर आता है.

संदीप सिंह के बयान में विरोधाभास

पुलिस का ये भी कहना है कि संदीप सिंह ने बयान दिया था कि महिला कोच से उनकी मुलाकात सिर्फ ऑफिस में हुई थी, लेकिन पीड़िता ने क्राइम सीन का दौरा कर वहां की पहचान को भी बताया. मामले को लेकर हरियाणा के तत्कालीन खेल निदेशक पंकज नैन का कहना है कि संदीप जैन महिला कोच में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी दिखा रहे थे. मामले की अगली सुनवाई 16 सिंतबर को होगी.

यह भी पढ़ें- Sunita Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की पत्नी को कोर्ट ने किया तलब, लगे हैं ये गंभीर आरोप…18 सितंबर को होना होगा पेश

चार्जशीट में बढ़ सकती है अटेंप्ट टू रेप की धारा

पुलिस ने चार्जशीट में मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ पहले आईपीसी की धारा 342, 354, 354ए, 354बी, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया था. अब अभियोजन पक्ष चार्जशीट में अटेंप्ट टू रेप के चार्ज को शामिल करवाने के लिए कोर्ट में दलीलें पेश करेंगे.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read