Bharat Express

Hamirpur: ‘बीवी मुझे गर्म चिमटे से पीटती है, साहब मुझे मेरी पत्नी के जुल्मों से बचा लो’ शख्स ने पुलिस से लगाई गुहार

my wife beats me with hot tongs sir save me from my wife's oppression

गर्म चिमटे से पीटती है, साहब मुझे बीवी से बचा लो!

उत्तरप्रदेश के हमीरपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक पति अपनी पत्नी की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गया. और फिर पुलिस के सामने रो-रोकर गिड़गिड़ाने लगा और कहता रहा ‘सहाब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो’ ‘वो मुझे गर्म चिमटे से पिटती है’. बता दें कि दोनों के बीच कार बेचने को लेकर विवाद हुआ था. पति ने महिला की थाना कोतवाली राठ में शिकायत दर्ज कराई है.

कार बेचने को लेकर हुआ था विवाद

बता दें कि ये पूरा मामला हमीरपुर के ‘राठ’ कस्बे के पठानपुरा इलाके का है. यहां शख्स अपने पत्नी के साथ रहता था. एक दिन दोनों के बीच कार बेचने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद महिला ने बेरहमी से पति की पिटाई कर दी. पति को सिर्फ मारा ही नहीं, बल्कि उसे गर्म चिमटे से जलाकर घायल कर दिया. जिसके बाद पीड़ित पति ने राठ कोतवाली में आरोपी पत्नी के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

क्या है पूरा मामला ?

पति और पत्नी के बीच विवाद कार बेचने को लेकर होता है, दरअसल पीड़ित पति ने अपनी तहरीर में बताया कि उसके पास एक कार है. लेकिन उसकी पत्नी कुसुम उस कार को बेचकर पैसा अपने मायके भेजना चाहती है. जब पति ने कार बेचने से मना कर दिया तो फिर पत्नी ने पति का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया. इसके अलावा गर्म चिमटे से उसे जलाकर घायल भी कर दिया.

पुलिस ने किया कहा

पुलिस प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कमल ने बताया कि पीड़ित पति के तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है. पत्नी को थाने बुलाया गया है, पर वो नही आई हैं. जल्दी ही आरोपी पत्नी को थाने बुला कर पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

स्थानीय लोगों ने किया कहा

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब इन दोनों की बीच विवाद हुआ हो, स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों के बीच अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. इसके साथ ही पीड़ित युवक ने पुलिस को ये भी बताया था कि ‘उसकी पत्नी उस पर बहुत जुल्म करती है, उसको इन जुल्मों से बचा लों.’

– भारत एक्सप्रेस

 

    Tags:

Also Read