Bharat Express

क्या सुलझ क्या कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर का विवाद? अब एक साथ दिखाई देंगे इस शो में, सामने आया प्रोमों

The Great Indian Kapil Show: वो समय आ ही गया जब दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ कॉमेडी करने वाले हैं…

The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए गुड न्यूज़ सामने आई है. जी हां आखिर आपके लिए वो समय आ ही गया, जिसका आप सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कई सालों से फैंस कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को एक साथ देखने के लिए बेताब हो रहे थे, ऐसे में वो समय आ ही गया जब दोनों दिग्गज कॉमेडियन एक साथ कॉमेडी करने वाले हैं. जी हां आप बिलकुल सही पढ़ रहे हैं जल्द ही दोनों स्टार्स एक साथ स्टेज शेयर करने वाले हैं. अपनी गैंग के साथ कपिल नेटफ्लिक्स पर शो लेकर आ रहे हैं, जिसका प्रोमो भी सोशल मीडिया पर सामने आ गया है और इस शो का नाम ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ है.

सुनील ग्रोवर की एंट्री ने लगाए चार-चांद (The Great Indian Kapil Show)

हाल ही में कपिल शर्मा के शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है. कपिल के साथ उनकी गैंग एक बार फिर से हंसी के फव्वारे लेकर तैयार नजर आ रही है. वहीं प्रोमो में कपिल शर्मा के साथ राजीव ठाकुर, कृष्णा, कीकू शारदा और अर्चना पूरण सिंह नजर आ रहे हैं. वहीं इस प्रोमो सुनील ग्रोवर की एंट्री इसे और ज्यादा धमाकेदार बना रही है.

यह भी पढ़ें : वेब सीरीज ‘Maamla Legal Hai’ में Ravi Kishan का दिखा भौकाल, कल इस OTT पर होगी रिलीज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शो की अनाउंसमेंट

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के प्रोमो में कपिल के साथ उनके सरे साथी सेट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. ये लोग बैठकर डिस्कशन कर रहे हैं कि शो की अनाउंसमेंट कसे की जाए कि एकदम आग ही लग जाए. इसके बाद अर्चना की राय है कि शो की अनाउंसमेंट टाइम्स स्क्वायर-बिग बेन-बुर्ज खलीफा पर पोस्टर के साथ कर दी जाए. वहीं इस पर कृष्णा जब गेटवे ऑफ इंडिया से अनाउंसमेंट करने की सलाह देते हैं, तो चंदन अपने पुराने साथी सुनील ग्रोवर को इंट्रोड्यूस करते हुए कहते हैं कि उनके आने से शो का बजट बढ़ गया हैं. जैसे ही इस डिस्कशन में ‘स्काई- -राइटिंग’ का आईडिया निकलता हैं, सुनील ग्रोवर कहते हैं- ‘प्लेन से दूर ही रहते हैं’.

Also Read