Bharat Express

ऑस्ट्रेलिया से न्यूजीलैंड जा रहा था विमान, अचानक लगा तेज झटका; 50 यात्री घायल

LATAM Airlines: बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर विमान निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ऑकलैंड हवाई अड्डे पर उतरा और उसे आगे चिली के सैंटियागो शहर जाना था.

LATAM Airlines

एलएटीएएम एयरलाइंस

LATAM Airlines: सिडनी से न्यूजीलैंड के ऑकलैंड जा रहे चिली के एक विमान को ‘तेज झटका’ लगने के कारण सोमवार को कम से कम 50 यात्री घायल हो गए. एलएटीएएम एयरलाइंस ने एक बयान में बताया कि ‘‘उड़ान के दौरान एक तकनीकी समस्या के कारण तेज झटका लगा.’’ बहरहाल, उसने यह नहीं बताया कि असल में क्या हुआ था. विमान के ऑकलैंड पहुंचने पर चिकित्सा कर्मियों ने यात्रियों को उपचार मुहैया कराया.

विमान में सवार 50 यात्री हुए घायल

एक एम्बुलेंस प्रवक्ता ने बताया कि घटनास्थल पर करीब 50 लोगों का उपचार किया गया, जिनमें से ज्यादातर को मामूली चोटें आयी थीं जबकि 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक मरीज की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

विमान को जाना था चिली के सैंटियागो शहर

बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर विमान निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ऑकलैंड हवाई अड्डे पर उतरा और उसे आगे चिली के सैंटियागो शहर जाना था.

यह भी पढ़ें: Dwarka Expressway के उद्घाटन से पहले PM मोदी के रोड शो में उमड़े लोग, इतनी परियोजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने दिल्ली में 1000 महिलाओं को सौंपे ड्रोन, कहा- मैंने महिला सशक्तिकरण की बात की तो कांग्रेस ने मजाक बनाया

Also Read