Bharat Express

फाइनेंस और डिजिटल बैंकिंग में लोगों की मदद के लिए जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लॉन्च करेगी Jio Finance ऐप

बैंकिंग से संबंधित ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए जियो फाइनेंस का ऐप बीटा वर्जन में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें यूजर्स को कई खास सुविधाएं मिलेंगी.

Jio Financial Services Ltd

Jio Financial Services: आज जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ने अपने ‘जियो फाइनेंस’ ऐप (βeta मोड में) के लॉन्च की घोषणा कर दी. यह देश में डेली फाइनेंस और डिजिटल बैंकिंग में क्रांति लाने वाला अत्याधुनिक प्लेटफॉर्म माना जा रहा है.

जियो फाइनेंस ऐप का बीटा वर्जन

यह ऐप डिजिटल बैंकिंग, UPI लेनदेन, बिल निपटान, बीमा सलाह को सभी यूजर्स के अनुकूल इंटरफेस में सहजता से एकीकृत करता है और खातों तथा बचत का समेकित दृश्य प्रदान करता है. इसे परफेक्ट नेविगेशन के लिए डिजाइन किया गया है. कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि ‘जियो फाइनेंस’ ऐप वित्तीय तकनीक से परिचित सभी स्तरों के उपयोगकर्ताओं को फायदा पहुंचाएगा.

Jio Financial Services

कंपनी की भविष्य की योजनाओं में ऋण समाधानों का विस्तार करना, म्यूचुअल फंड पर ऋण शुरू करना और होम लोन तक आगे बढ़ना शामिल है, जो ग्राहकों की बदलती जरूरतों के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है. कंपनी के बयान में कहा गया कि ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए जियो फाइनेंस बीटा में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें सुधार के लिए यूजर्स के इनपुट आमंत्रित किए जाएंगे.

Jio Financial Service

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, ‘हम बाजार में ‘जियो फाइनेंस’ ऐप पेश करने के लिए उत्साहित हैं. एक ऐसा प्लेटफॉर्म, जिसका उद्देश्य आज व्यक्तियों द्वारा अपने वित्त का प्रबंधन करने के तरीके को फिर से परिभाषित करना होगा. हमारा अंतिम लक्ष्य सभी जनसांख्यिकी के किसी भी उपयोगकर्ता के लिए एक ही प्लेटफॉर्म पर वित्त से संबंधित सभी चीजों को सरल बनाना है, जिसमें ऋण, निवेश, बीमा, भुगतान और लेनदेन जैसी पेशकशों का एक व्यापक प्लेटफॉर्म शामिल है और इस कदम से देश में वित्तीय सेवाओं को अधिक पारदर्शी, सस्ती और सहज बनाना है.’

-भारत एक्सप्रेस

Also Read