Bharat Express

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, 5 की मौत

Road Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की मौत की मौत हो गई है. हादसे के बाद ट्रक चालक मौका देखते ही ट्रक लेकर फरार हो गया.

Unnao Road accident

Road Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव के पास हुए सड़क हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई है. हादसा कितना भीषण था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कार के परखच्चे उड़ गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. मौके पर पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने जानकारी दी कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौका देखते ही ट्रक लेकर फरार हो गया.

हादसे में पांच लोगों की मौत

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि दिल्ली से फैजाबाद (अयोध्या) जा रही यूपी नंबर की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि इसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. मृतकों की पहचान अयोध्या के 35 वर्षीय वैभव पांडेय, 45 वर्षीय मनोज सिंह, 40 वर्षीय अमित तिवारी, 40 वर्षीय अनुज पांडेय और 38 वर्षीय महेंद्र सिंह के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, मृतकों के परिजनों की सूचना दी गई. जिसके बाद शव को पोक्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया.

ट्रक चालक फरार

बता दें कि हादसे के वक्त चालक पीछे की सीट पर बैठा था, जो गंभीर रूप से घायल है. घायल चालक को कानपुर रेफर कर दिया गया. चालक की पहचान अयोध्या का आशीष कुमार के रूप में हुई है. सड़क हादसे के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो की रफ्तार काफी तेज थी, जो आगे चल रहे ट्रक में पीछे से टकरा गई. हादसे के बाद फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read