Bharat Express

15 दिन पहले मिली थी बाबा सिद्दीकी को जान से मारने की धमकी, शिंदे सरकार पर विपक्ष का हमला

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी को 15 पहले जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई थी.

Baba Siddique (1)

बाबा सिद्दीकी.

Baba Siddique Murder: शनिवार शाम ढलते के बाद मुंबई में एनसीपी नेता और कारोबारी बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी की गोरी मारकर हत्या कर दी गई. देश की आर्थिक राजधानी में एनसीपी नेता की सरेआम हत्या की खबर आग की तरह फैल गई. मुंबई पुलिस ने इस मामले में सुपारी किलिंग की आशंका जताई है. विजयादशमी के मौके पर लोग बांद्रा में सिद्दीकी के दफ्तर के पास पटाखे फोड़ रहे थे. इस बीच बाबा सिद्दीकी रात करीब सवा नौ बजे के करीब अपने बेटे के ऑफिस से निकले. पटाखों की ऊंची आवाज के बीच उन पर तीन लोगों ने गोली चला दी.

हमलावरों ने बाबा सिद्दीकी पर चलाई 6 राउंड गोली

मुंह पर रुमाल बांधकर आए सभी तीन हमलावर अचानक अपनी गाड़ी से उतरे और ताबड़तोड़ 6 राउंड गोली चलाई. इनमें से तीन गोलियां सीधे बाबा सिद्दकी को लगीं, जिसके बाद वे जमीन पर गिर गए. फिर, आनन-फानन में उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

15 दिन पहले मिली थी जान से मारने की धमकी

बता दें कि इसी साल फरवरी में बाबा सिद्दीकी ने कांग्रेस छोड़ एनसीपी (अजित पवार) का दामन थामा था. सिद्दीकी को 15 पहले जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई थी. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद विपक्ष ने महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है. इसके अलावा कुछ दलों के नेताओं ने महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताई है.

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, आरोपी पिछले 25-30 दिनों से कर रहे थे इलाके की रेकी

Also Read