Bharat Express

Today Horoscope, 07 January 2023: आज माघ मास के पहले दिन मेष, मकर और कुंभ समेत इन तीन राशियों को हो सकता है लाभ, पढ़िए आज का राशिफल

Today Horoscope, 07 January 2023: आज शनिवार के दिन संध्या काल में घर में गुग्गुल का धूप जलाने से सकारात्मकता का संचार होता है.

07 january rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 07 January 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइये देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

परिवार के सहयोग से कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल होगी. अचानक से यात्रा के योग बन सकते हैं. विदेश से शुभ समाचार मिलने की संभावना है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन आपको लोहे की चीजों से सतर्क रहना होगा. पैर में चोट लगने की आशंका है. मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी. क्रोध से बचें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर सहकर्मियों से वाद-विवाद हो सकता है. पैसे को लेकर किसी से मतभेद होने की आशंका है. अपनी दिनचर्या में योग एवं व्यायाम को शामिल करें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप भविष्य की योजनाएं बनाएंगे. संतान को लेकर चिंतित हो सकते हैं. दिन के दूसरे पहर में पेट से संबंधित दिक्कत हो सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपकी महत्वकांक्षा आप पर हावी रहेगी. किसी पड़ोसी से वाद-विवाद होने की आशंका है. काम को लेकर तनाव हो सकता है. परिवार के किसी सदस्य की तबीयत खराब हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी बरतें. कानूनी मामलों में सफलता मिलने की उम्मीद है. शेयर बाजार में सोच समझकर निवेश करें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. मानसिक रूप से आज परेशान हो सकते हैं. किसी खोई हुई वस्तु के मिलने की उम्मीद है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ मतभेद हो सकता है. अटके हुए काम पूरे होंगे. दिन के दूसरे पहर में रोजगार संबंधी सूचना मिल सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपको दूसरों के मामले में पड़ने से बचना होगा. दोपहर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. भावनात्मक रूप से आज आपको सतर्क रहना होगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आप उन कामों को करने में सफल रहेंगे जो लंबे समय से अटके हुए हैं. किसी मित्र के सहयोग से धन लाभ हो सकता है. खानपान में सावधानी बरतें.

इसे भी पढ़ें: Magh Maas 2023: माघ मास की इन 4 तिथियों पर गंगा स्नान से पूरी होगी मनोकामना, प्रयागराज की महिमा अपरंपार

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

अविवाहित लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. व्यापार में लाभ होने की संभावना है. प्रतियोगी छात्रों के लिए आज कुछ बेहतर अवसर मिल सकते हैं.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

पैतृक संपत्ति से लाभ होने की उम्मीद है. भाई-बहन से किसी बात पर मतभेद हो सकता है. भविष्य के किसी मांगलिक कार्य की योजना बना सकते हैं.

Also Read