Bharat Express

RBL ने ब्रिटेन की ‘प्रेट ए मेंजर’ फूड चेन से मिलाया हाथ, मुंबई में खुलेगी पहली शॉप

प्रेट ए मेंजर ने अपना पहला शॉप 1986 में लंडन में खोला था. बता दें कि यह कंपनी हेन्ड मेड फूड और फ्रेश रेडी टू मेड फूड सर्व करती है.

प्रेट ए मेंजर शॉप

पिछले साल रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (RBL) के साथ भारत में अपनी साझेदारी की घोषणा करने के बाद, यूके स्थित फेमस फ्रेश फूड और ऑर्गनिक कॉफी चेन ‘प्रेट ए मेंजर’ (Pret A Manger) देश में अपनी पहली शॉप खोलने करने के लिए तैयार है. 21 अप्रैल को मुंबई में यह अपनी पहली शॉप खोलने जा रही है. रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ‘प्रेट ए मेंजर’ को भारत में लॉन्च कर पूरे देश में इसके शॉप खोलेगा.

नई प्रेट शॉप ग्राहकों को स्वादिष्ट और ताज़ा बने सैंडविच, सलाद, सूप के साथ-साथ ऑर्गेनिक कॉफ़ी, चाय, शेक के साथ अन्य कई ऑप्शन उपलब्ध कराएगी. सभी ताजा बने भोजन रोजाना प्रेट के ऑनसाइट किचन में हाथ से तैयार किए जाएंगे और अगले दिन के लिए कभी भी रोक कर नहीं रखे जाएंगे.

रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के एमडी दर्शन मेहता ने कहा, “हम भारत में पहली Pret A Manger शॉप खोलने को लेकर रोमांचित हैं. भारत में कस्टमर अब उसी बेहतरीन भोजन का आनंद ले सकते हैं जिसने प्रेट ए मैंगर को दुनिया भर में एक प्रिय और सफल श्रृंखला बना दिया है.”

प्रेट ए मेंजर ने अपना पहला शॉप 1986 में लंडन में खोला था. प्रेट ए मेंजर ब्रिटेन की कंपनी है, जिसके अभी तक यूके, यूएस, यूरोप और एशिया सहित 9 देशों में 550 शॉप हैं. यह कंपनी हेन्ड मेड फूड और फ्रेश रेडी टू मेड फूड सर्व करती है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read