Bharat Express

एक्सप्रेसवे पर गेट खोलकर स्टंटबाजी, कटा 37 हजार का चालान, दूसरे कार सवार युवक ने लहराई पिस्टल, पुलिस तलाश में जुटी

Viral Video: डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का कहना है कि पुलिस के सहयोग से कठोर कार्यवाही की जाएगी.

noida viral news

कार पर स्टंटबाजी

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए रील बनाकर अपनी और दूसरे की जान जोखिम में डालने के मामले कम नहीं हो रहे हैं. एक तरफ पुलिस लगातार ऐसे स्टंटबाजों का चालान काट रही है और उन्हें गिरफ्तार कर उनकी गाड़ियां सीज कर रही है. लेकिन उसके बाद भी ऐसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हालिया मामला नोएडा का है जहां दो स्कार्पियो सवार युवकों के वीडियो वायरल हो रहे हैं. स्टंट करते इन युवकों का वीडियो देखने के बाद दूसरे राहगीर एक बार सहम गए.

दो-दो वीडियो हुए वायरल

पहला वीडियो एक्सप्रेस वे का बताया जा रहा है जबकि दूसरे वीडियो की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. पहले वीडियो में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वाहन चालक का 37000 का चालान काटा है. वायरल हो रहा पहला वीडियो 14 सेकेंड का है. इसमें काले रंग की स्कार्पियो का अगला गेट खोलकर युवक खतरनाक स्टंट कर रहा है. वो तेज रफ्तार में कार चलाते हुए स्टंट कर रहा है. इसका वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने काले रंग की स्कार्पियो का नंबर के आधार पर 37 हजार रुपए का चालान काट दिया है.

वहीं दूसरा वीडियो नौ सेकेंड का है. वीडियो में ग्रे रंग की स्कार्पियो की ड्राइवर सीट पर बैठा युवक हाथ बाहर निकालकर पिस्टल दिखा रहा है. दूसरा युवक पिछले गेट पर लटककर पिस्टल से फायरिंग करता हुआ दिख रहा है. ये वीडियो भी नोएडा का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Karnataka Election: नफरत फैलाने वाले संगठनों को बैन करेगी कांग्रेस, कर्नाटक में पार्टी ने जारी किया घोषणा पत्र, PFI से बजरंग दल की तुलना

पुलिस अधिकारी ने कहा, होगी कार्रवाई

डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का कहना है कि पुलिस के सहयोग से कठोर कार्यवाही की जाएगी. इससे पहले भी नोएडा में वीडियो वायरल होते रहे हैं. लेकिन विगत कई दिनों से पिस्टल के साथ युवकों का रील बनाने की चलन बढ़ गया है. वह चाहे असली पिस्टल हो या नकली. उनका कहना है कि जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है पुलिस उसका संज्ञान लेकर स्वता ही कार्रवाई करती है और यह कार्रवाई आगे जारी रहेगी.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read