Bharat Express

आलिया भट्ट ने शुरू की ‘अल्फा’ की शूटिंग, सुपर एजेंट के रोल में नजर आएंगी एक्ट्रेस!

Alia Bhatt Starts Shooting For Alpha: आलिया भट्ट ने शुरू की वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग. वायरल हुई तस्वीर…

Alia Bhatt Starts Shooting For Alpha

Alia Bhatt Starts Shooting For Alpha

Alia Bhatt Starts Shooting For Alpha: वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इसमें वह सुपर एजेंट के किरदार में नजर आएंगी. इसके लिए उन्होंने चार महीने की कड़ी ट्रेनिंग भी ली है. इसी बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Alia Bhatt Starts Shooting For Alpha

आपको बता दें की वायरल हो रही तस्वीर में आलिया सेट पर जाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लू पेंट पहनी हुई है. उनके साथ एक क्रू भी नजर आ रही है, जो उनकी छतरी पकड़े हुए है.

पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगी आलिया भट्ट (Alia Bhatt Starts Shooting For Alpha)

वहीं एक सूत्र ने बताया कि ‘अल्फा में आलिया पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगी. उन्होंने सुपर एजेंट की भूमिका निभाने के लिए खुद की तैयार करने के लिए लगभग चार महीने तक ट्रेनिंग ली. सूत्र ने आगे बताया कि फिल्म में एक्ट्रेस के कई हाई-ऑक्टेन एक्शन सीकेंस हैं. ‘फिल्म में उनके पांच से छह मेजर एक्शन सीकेंस हैं और उन्हें पूरी तरह से फिट रहना होगा. उन्होंने अपने बॉडी को इतना फिट बना दिया है कि उन्हें स्क्रीन पर पावरफुल दिखना है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

यह भी पढ़ें : ‘गद्दार का बेटा’ कहे जाने पर Javed Akhtar ने ट्रोल्स को दिया कड़ा जवाब, कहा-तुम्हारे बाप-दादा जूते…

स्पाई यूनिवर्स फिल्म का ऑफिशियल तौर पर 5 जुलाई को टाइटल दिया गया. इसमें एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी सुपर एजेंट का रोल निभाती नजर आएंगी, जो ‘मुंज्या’ और महाराज के साथ अपनी हालिया सफलताओं को एन्जॉय कर रही हैं. मेकर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में केवल आलिया की आवाज है. इसमें वह कहती हैं. ‘ग्रीक अल्फाबेट का सबसे पहला अक्षर और हमारे प्रोग्राम का मोटिव….. सबसे पहले, सबसे तेज, सबसे वीर. ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और जंगल में हमेशा राज करेगा अल्फा!”‘ वहीं आपको बता दें कि अल्फा को शिव रावल डायरेक्ट करेंगे, जो स्ट्रीमिंग सीरीज ‘द रेलवे मेन’ डायरेक्ट कर चुके हैं.

Also Read