Bharat Express

Akshara Singh MMS Leak: अक्षरा सिंह का बॉयफ्रेंड के साथ कथित MMS वायरल!, रोमांस करती नजर आ रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस?

Akshara Singh New MMS Leak: भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली शिल्पी राज, त्रिशाकर मधु से लेकर प्रियंका पंडित तक का कथित एमएमएस लीक हो चुका है.

Akshara Singh MMS Leak

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से लिया गया ग्रैब

Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कथित एमएमएस (MSS) एक बार फिर लीक हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. अक्षरा का ये कथित एमएमएस टेलीग्राम, रेडिट समेत अन्य सोशल मीडिया साइट पर वायरल हो रहा है. हालांकि अक्षरा की ओर से अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का इससे पहले भी एक कथित एमएमएस वायरल हुआ था, जिसने जमकर हंगामा मचाया था. हालांकि, अक्षरा ने यह कहते हुए इन खबरों को खारिज कर दिया था कि उसमें नजर आने वाली लड़की वह नहीं है. उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कथित नए एमएमएस को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हैं और वो अपने प्रेमी के साथ क्लोज मोमेंट में हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब देख रहे हैं. इसके पहले भी अक्षरा के एक और कथित एमएमएस लीक होने की खबरें आई थीं, जिसको लेकर तब काफी बवाल बचा था.

बता दें भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों खूब लाइम लाइट में हैं. 2021 में बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही अक्षरा को खूब काम मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Akanksha Dubey: “आकांक्षा के साथ न्याय हो”, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने की योगी सरकार से मांग

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली शिल्पी राज, त्रिशाकर मधु से लेकर प्रियंका पंडित तक का एमएमएस लीक हो चुका है. इन एमएमएस की वजह से इन अभिनेत्रियों को खूब ट्रोल किया गया.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest