Bharat Express

विवादों के बीच Bigg Boss 17 में गाना गाते हुए नजर आए Elvish Yadav, कहा – ‘छोटी-छोटी बातें…

Bigg Boss 17: यूट्यूबर और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश यादव पर नोएडा में रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप लगा है.

Bigg Boss 17: यूट्यूबर और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश यादव पर नोएडा में रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप लगा है. इसी बीच ऐल्विश यादव इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ में मनीषा रानी के साथ नजर आए. टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के शुक्रवार के एपिसोड का प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से नया प्रोमो वीडियो जारी किया गया जिसमें एल्विश को गाना गाते हुए स्टेज पर एंट्री लेते देखा जा सकता है.

‘बिग बॉस 17’ में पहुंचे एल्विश यादव और मनीषा रानी

मनीषा स्टेज पर पहले से ही परफॉर्म कर रही होती हैं और फिर गाना गाते हुए एल्विश स्टेज पर आते हैं. सलमान खान एल्विश और मनीषा को इंट्रोड्यूज करवाते हुए कहते हैं कि हमारे साथ हैं बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता ऐल्विश यादव और उनके साथ में हैं उनकी मनीषा रानी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान को फ़्लर्ट करते दिखीं मनीषा

इस दौरान मनीषा रानी सलमान खान के साथ फ्लर्ट करती हुई भी नजर आ रही हैं. आपकी भी तो हो सकती हैं. इस पर सलमान थोड़ा सा बिदकते हुए कहते हैं- अरे यार मतलब दोनों साथ में काम कर रहे हो ना तो इनकी. सलमान खान के यह कहते ही मनीषा बैकफुट पर आ जाती हैं और कहती हैं कि ठीक है ठीक है. मनीषा सलमान खान के लुक्स की तारीफ करती हैं और फिर उनके साथ एक हुक स्टेप करने की अपील करती हैं. मनीषा ऐल्विश और सलमान साथ में इसी गाने का एक हुक स्टेप करते हैं और इस दौरान तीनों मस्ती करते दिखाई पड़े.

एल्विश यादव ने की मनीषा की तारीफ

सलमान खान के यह कहते ही मनीषा बैकफुट पर आ जाती हैं और कहती हैं कि ठीक है ठीक है. मनीषा सलमान खान के लुक्स की तारीफ करती हैं और फिर उनके साथ एक हुक स्टेप करने की अपील करती हैं. मनीषा ऐल्विश और सलमान साथ में इसी गाने का एक हुक स्टेप करते हैं और इस दौरान तीनों मस्ती करते दिखाई पड़े.

Bharat Express Live

Also Read

Latest