Bharat Express

Fighter Box Office Collection Day 5: पांचवें दिन मुंह के बल गिरी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, कलेक्शन में आई भारी गिरावट

Fighter Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ के पांचवें दिन के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है…

Fighter Box Office Collection Day 5

Fighter Box Office Collection Day 5

Fighter Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं रिलीज होते ही फिल्म को फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. जी हां ‘फाइटर’ की ओपनिंग बेहद शानदार रही. वीकेंड पर भी ‘फाइटर’ ने जबरदस्त कमाई की और रविवार को इस फिल्म ने इतिहास रचा. वहीं अब फिल्म के पांचवें दिन के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है. तो चलिए जानते हैं ‘फाइटर’ ने रिलीज के पांचवें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

‘फाइटर’ का हुआ बुरा हाल (Fighter Box Office Collection Day 5)

ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ था. हर किसी को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, ऐसे में दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. एरियल एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन अब फिल्म के पांचवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का बुरा हाल हो गया है.

‘फाइटर’ का हुआ बुरा हाल

ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ था. हर किसी को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, ऐसे में दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. एरियल एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन अब फिल्म के पांचवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का बुरा हाल हो गया है. सैकनिल्क कि रिपोस्ट के मुताबिक फाइटर ने पांचवें दिन सिर्फ 8 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो बाकी दिनों से काफी कम है.

यह भी पढ़ें : Filmfare Awards 2024 में इन सितारों ने बिखेरा जलवा, जानें किसके हाथ लगा कौन-सा अवार्ड

150 करोड़ के क्लब में शामिल होना मुश्किल?

यूं तो ‘फाइटर’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. लॉन्ग वीकेंड का इस फिल्म को काफी फायदा भी हुआ. दीपिका-ऋतिक की ये फिल्म 4 दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी, लेकिन अब लगता है कि फिल्म मंडे टेस्ट में फैल हो गई है. वहीं फिल्म का पांचवें दिन का कलेक्शन देखकर लगता है कि फाइटर का एक दम से बुरा हाल हो गया है. अगर इस तरह से ही कलेक्शन रहा तो फिल्म को 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने में भी टाइम लग जाएगा.

Bharat Express Live

Also Read