Bharat Express

‘मैं स्टेज से चली जाउंगी…’, इवेंट में सबके सामने होस्ट ने कही आलिया भट्ट से ऐसी बात? वायरल हुआ वीडियो

Alia Bhatt Video Viral: आलिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे एक्ट्रेस स्टेज से जाने को कहती नजर आ रही हैं….

Alia Bhatt Video Viral

Alia Bhatt Video Viral

Alia Bhatt Video Viral: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट खूब सुर्खियां बटरो रही हैं. जी हां एक्ट्रेस की बतौर प्रोड्यूसर वेब सीरीज ‘पोचर’ आ रही है, जिसे लेकर आलिया चर्चाओं में हैं. हाल ही में मुंबई में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, लेकिन इन्हीं में से एक आलिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे एक्ट्रेस स्टेज से जाने को कहती नजर आ रही हैं. अब आखिर किस वजह से आलिया सबके सामने यह बात बोलती हैं आइए आपको बताते हैं.

आलिया भट्ट ने क्यों कहा- मैं स्टेज से चली जाउंगी? (Alia Bhatt Video Viral)

वायरल हो रहे वीडियो में होस्ट आलिया को ग्लोबल आइकन कहते हैं. इसके बाद आलिया कहती हैं नहीं… नहीं प्लीज. मैं स्टेज से चली जाउंगी. दरअसल, आलिया भट्ट अपने इस इंट्रोडक्शन से थोड़ा अनकंफर्टेबल महसूस करती हैं. आलिया कहती हैं आप बाद में मेरे कान में आकर कह देना.

यह भी पढ़ें : मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत करेंगे राधिका मर्चेंट से शादी, पहनेंगे इन गुजराती शिल्पकारों के परिधान, दिया प्रोत्साहन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

वीडियो पर सामने आए लोगों के रिएक्शन (Alia Bhatt Video Viral)

ऐसे में एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं आलिया के सभी फैंस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि यह आलिया का बड़प्पन है कि वह खुद को ग्लोबर स्टार नहीं मानती हैं। वहीं कुछ ने कहा कि आलिया कितनी अच्छी हैं, अपने अचीवमेंट्स का शो ऑफ नहीं करती हैं.

Bharat Express Live

Also Read