Bharat Express

मिस इंडिया फाइनलिस्ट हैं Ishan kishan की गर्लफ्रेंड, ये जोड़ी है बेमिसाल

ईशान किशन की ऐतिहासिक पारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बीसीसीआई की पोस्ट शेयर की. जिसके बाद इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी.

Ishan Kishan

Photo- Ishan Kishan (@ishankishan23)/ Instagram

Ishan Kishan Girlfriend: चटगांव में बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में, सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने अपने पहले वनडे शतक को दोहरे शतक में बदलने वाले पहले बल्लेबाज और ऐसा करने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बनकर इतिहास रच दिया. ईशान, जो चोटिल कप्तान रोहित शर्मा की जगह खेल रहे थे, उन्होंने सबसे तेज 126 गेंदों में दोहरा शतक बनाया. स्टेडियम के कोने-कोने में बांग्लादेश के गेंदबाजों की धुनाई करके इशान ने 49 गेंदों में 50, 85 गेंदों में 100 और 103 गेंदों में 150 रन बनाए.

ईशान किशन की ऐतिहासिक पारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बीसीसीआई की पोस्ट शेयर की. जिसके बाद इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी.

ईशान पर यूं लुटाती हैं प्यार

अदिति (Aditi Hundia) , जो एक मॉडल हैं. अदिति और ईशान तीन साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं, और अक्सर एक दूसरे के इंस्टाग्राम पेज पर दिखाई देते हैं. अदिति को अक्सर आईपीएल खेलों में भी किशन का समर्थन करते हुए देखा गया है. आईपीएल 2019 चैंपियनशिप में मुंबई इंडियंस के खेल बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दौरान फोटो खिंचवाने के बाद, वह जल्दी ही एक हॉट टॉपिक बन गई.

ये भी पढ़ें: VIDEO FIFA: आंखों में आंसू, झुके कंधे… Cristiano Ronaldo का सपना हुआ चकनाचूर

ईशान की गर्लफेंड का नाम अदिति हुंडिया है. अदिति एक मॉडल हैं. वे ब्यूटी वर्ल्ड में भी अपना डंका बजा चुकी हैं. अदिति साल 2017 के ‘मिस इंडिया कॉन्टेस्ट’ की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. बता दें,  ईशान किशन के फैंस उनकी लेडी लव के बारे में जानने के लिए बेकरार हैं.

कौन हैं अदिति हुंडिया ?

अदिति, एक मॉडल हैं, उन्होंने ने अपने करियर के दौरान कई पेजेंट जीते हैं.  उन्होंने पोलैंड में प्रतिष्ठित मिस सुपरनैशनल पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया. अफवाहों के अनुसार, अदिति और ईशान तीन साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं और अक्सर एक दूसरे के इंस्टाग्राम पेज पर दिखाई देते हैं.

अदिति साल 2018 में ‘मिस सुपरनेशनल इंडिया’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. अदिति सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनका अकाउंट उनकी ग्लैमरस फोटों और वीडियोज से भरा हुआ है. खूबसूरती और स्टाइल के मामले में अदिति किसी  एक्ट्रेस से कम नहीं है.

Bharat Express Live

Also Read