Bharat Express

Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा को लगता है डर! जानिए Nora Fatehi ने और क्या-क्या खुलासे किए

Moving In With Malaika: शो से ओटीटी प्‍लेटफार्म पर डेब्यू कर रही मलाइका अरोड़ा को 49 साल की उम्र में भी डर लगता है। नोरा फतेही से उन्‍होंने बताया कि किस बात से असुरक्षित महसूस करती हैं।

Moving In With Malaika

मलाइका अरोड़ा, नोरा फतेही (फोटो)

Moving In With Malaika:  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा अपने हॉट लुक और सेक्‍सी फिगर के लिए सुर्खिंयों में बनी रहती हैं. 49 साल की उम्र मलाइका अरोड़ा का एक शो इन दिनों खूब चर्चा में हैं. मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika) नाम के इस शो के प्रमोशनल ऐड में मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से सबको बेताब कर रही हैं. वहीं इस शो में मलाइका अरोड़ा ने नोरा फतेही को अपनी कई बातें शेयर की हैं. जिसमें उन्‍होंने खुलासा किया कि वो इस उम्र में क्‍यों और किस बात से असुरक्षित महसूस करती है.

Moving In With Malaika शो से मलाइका कर रही ओटीटी डेब्‍यू

Moving In With Malaika शो से ओटीटी प्‍लेटफार्म पर डेब्यू कर रही मलाइका ने जो प्रोमो शेयर किया है. जिसमें कॉमेडियन-दोस्त भारती सिंह ने उन लोगों को जवाब दिया जो आमतौर पर मलाइका को उनकी उम्र, काम, फिजिक के लिए इंस्टाग्राम पर ट्रोल करते हैं. भारती ने मलाइका अरोड़ा के फिगर, वर्क आउट , उनकी उम्र को लेकर आए दिन एक्‍ट्रेस को ट्रोल करने वाले को करारा जबाब देती नजर आ रही हैं. मलाइका की चाल और उनके ड्रेसअप का मजाक बनाने पर भारती का गुस्‍सा निकलता हुआ दिखाई दे रहा हैं.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar को रोता देख इमोशनल हो गए Salman Khan, शेयर किया मैसेज…

नोरा फतेही के सामने पर्सलन लाइफ का खोला सीक्रेट नोरा फतेही के साथ उनके रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका के साथ बातचीत के दौरान मलाइका अरोड़ा ने बताया कि उनके जीवन में क्‍या वो चीजें है. जिससे वो असुरक्षित महसूस करती हैं. नोरा फतेही के साथ उनके बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वह कठिन परिस्थितियों को संभालती हैं.

49 की उम्र में मलाइका इस बात से असुरक्षित महसूस करती हैं

मलाइका ने खुलासा करते हुए कहा कि “आखिर मैं एक इंसान हूं. ऐसे दिन होते हैं जब मैं बेकार बैठी रहती हूं और सोचने लगती हूं कि काम कर सकती थी. उन्‍होंने कहा ये अक्‍सर मेरे साथ होता है और ऐसी चीजें हैं जो किसी को भी बना और बिगाड़ सकती हैं. कोई सुंदर है, शायद अधिक प्रतिभाशाली भी है. आपको जिंदगी में हर दिन इस तरह की असुरक्षाओं से निपटना होगा.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest