Bharat Express

Parineeti-Raghav wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के लिए पहुंचे उदयपुर, इस खास अंदाज में हुआ Welcome

Parineeti -Raghav wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. राघव और परिणीति उदयपुर में शादी करेंगे,

Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding

Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding

 Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. राघव और परिणीति उदयपुर में शादी करेंगे, जिसके लिए वो उदयपुर के एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं। उदयपुर के साथ-साथ दिल्ली हवाई अड्डों पर दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

परिणीति चोपड़ा पहुंची उदयपुर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इंस्टाग्राम पर गए एक वीडियो में, परिणीति को उदयपुर हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया। हवाई अड्डे के बाहर प्रशंसकों का हाथ हिलाते हुए वह मुस्कुरा रही थीं. अपनी कार के अंदर जाने से पहले परिणीति ने एक होर्डिंग को देखते हुए एक बड़ी मुस्कान बिखेरी, जिसमें वह और राघव चड्ढा दिखाई दे रहे थे.अपनी यात्रा के लिए परिणीति ने रेड ड्रेस कैरी की, गुलाबी शॉल भी कैरी की हुई थी.

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 15: 15वें दिन SRK की फिल्म ने की जोरदार कमाई, तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, जानें टोटल कलेक्शन

राघव को उदयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक क्लिप में राघव को उदयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए भी देखा गया. जैसे ही वह बाहर निकला, वह मुस्कुराए और अपने आस-पास के लोगों को सलाम किया. वह सफेद टी-शर्ट, काले स्वेटर, नीली डेनिम और जूते में नजर आए. उन्होंने काला धूप का चश्मा भी पहना था. दिल्ली एयरपोर्ट पर भी राघव ने मुस्कुराते हुए लोगों की तरफ हाथ हिलाया और हाथ भी जोड़े. जब लोगों ने उन्हें परिणीति के साथ होने वाली शादी की बधाई दी तो वह भी मुस्कुराए और ‘धन्यवाद’ कहा.

परिणीति, राघव का स्वागत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

एक अन्य वीडियो में, शहर में जोड़े का स्वागत करते हुए एक बड़ा होर्डिंग देखा गया. इसमें परिणीति और राघव की तस्वीरें थीं। संदेश में लिखा था, “बधाई हो. उदयपुर में आपका स्वागत है.” वीडियो और क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “वे बहुत खुश लग रहे हैं। प्यारी जोड़ी.” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “वे एक खूबसूरत जोड़ी बनाते हैं.

परिणीति और राघव का सूफी नाइट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बुधवार को दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए सूफी नाइट का आयोजन किया. परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका इसमें शामिल नहीं हुईं लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ ने दिल्ली में राघव के आवास पर आयोजित विशेष समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. डिजाइनर पवन सचदेवा, जो राघव के रिश्तेदार हैं, भी सूफी नाइट में शामिल हुए. वहीं प्री-वेडिंग फंक्शन में पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह भी मौजूद थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

संगीत की रात से पहले, परिणीति और राघव ने नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगा, जहां उन्होंने अरदास और कीर्तन में भाग लिया. इस जोड़े की सगाई 13 मई को दिल्ली में हुई थी. सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए थे.

Bharat Express Live

Also Read

Latest