Bharat Express

Parineeti Raghav Wedding: अरदास सेरेमनी से कपल की तस्वीरें हुई वायरल, परिणीति ने लगाई राघव के नाम की मेंहदी

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 24 सितंबर को ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधेगा। परिणीति चोपड़ा 17 सितंबर को दिल्ली पहुंच चुकी हैं, जहां शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं।

Parineeti Raghav Wedding, Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding, Parineeti Raghav Function Pics, Parineeti Chopra,Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding,Raghav Chadha,parineeti chopra mehndi, parineeti chopra raghav chadha wedding ceremony, parineeti chopra mehndi function,

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

Parineeti Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 24 सितंबर को ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधेगा। परिणीति चोपड़ा 17 सितंबर को दिल्ली पहुंच चुकी हैं, जहां शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। वहीं 19 सितंबर को परिणीति चोपड़ा के हाथों में राघव चड्ढा के नाम की मेंहदी सज चुकी है। शादी की पहली रस्म की तस्वीर सामने आ चुकी है। ये गुरुद्वारे की फोटो है जिसमें परिणीति के हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

अपनी कई प्री-वेडिंग सेरेमनी में से एक की पहली तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा गुलाबी रंग में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बुधवार को उनके अरदास समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं। उनमें से एक में उन्हें और उनके होने वाले पति, राजनेता राघव चड्ढा को कुछ मेहमानों के साथ पोज देते हुए दिखाया गया।

परिणीति और राघव का लुक

परिणीति ने ब्लश पिंक सूट के साथ झूमर इयररिंग्स और सीक्विन्ड चुन्नी पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को हाफ टाई किया हुआ था और सिर पर स्कार्फ भी पहना हुआ था। राघव ने गुलाबी-बेज ड्रेस वियर की हुई है। कुछ दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ पोज़ देते हुए जोड़े ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा और मुस्कुराए।

एक अन्य तस्वीर में उन्हें प्रार्थना समारोह के लिए चटाई पर बैठे दिखाया गया है। वे अपने परिवार से घिरे हुए थे और सभी प्रार्थनाएं सुन रहे थे। इससे पहले परिणीति और राघव को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करते हुए देखा गया था। इससे पहले दोनों ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर का दौरा किया था।

ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंध सकती हैं तृषा कृष्णन? प्रोड्यूसर के साथ जोड़ा जा रहा है नाम

उदयपुर में होगी शादी

दोनों ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए।

अपनी सगाई से पहले, राघव और परिणीति दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साध रखी थी। परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। अब दोनों उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी करने वाले हैं। हालांकि यह ज्ञात नहीं है कि प्रियंका और निक शादी के जश्न में शामिल होंगे या नहीं। प्रियंका अभी भी अपनी बेटी और निक के साथ एलए में हैं। कई रिपोर्टों के अनुसार, शादी का उत्सव 23 और 24 सितंबर को होगा।

Bharat Express Live

Also Read