Bharat Express

‘Eagle’ Second Trailer: एक्शन से भरपूर रवि तेजा की फिल्म ‘ईगल’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज

Ravi Teja Film ‘Eagle’ Second Trailer: साल 2024 में साउथ की कई बड़ी धमाकेदार फिल्में रिलीज हो रही हैं. साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रवि तेजा और काव्या थापर की अपकमिंग फिल्म ‘ईगल’ की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है.

Ravi Teja Film 'Eagle' Second Trailer

Ravi Teja Film 'Eagle' Second Trailer

Ravi Teja Film ‘Eagle’ Second Trailer: साल 2024 में साउथ की कई बड़ी धमाकेदार फिल्में रिलीज हो रही हैं. साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रवि तेजा और काव्या थापर की अपकमिंग फिल्म ‘ईगल’ की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है. यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी किया।

देखें जबरदस्त ट्रेलर

रवि तेजा ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर वीडियो के साथ फैंस का मनोरंजन किया और लिखा, “#EAGLE के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं.” इस ट्रेलर में रवि तेजा एक मिशन पर एक क्रूर हत्यारे की भूमिका निभाता है जिसने तुर्की, जर्मनी और जापान में लेनदेन किया है. पुलिस रवि की तलाश कर रही है और खलनायक भी उसकी तलाश कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RAVI TEJA (@raviteja_2628)

‘ईगल’ का निर्देशन कार्तिक गट्टामनेनी कर रहे हैं, जो इससे पहले ‘प्रेमम’ और ‘ऊनादू रागा सिम्पुलूनु’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म को टीजी विश्व प्रसाद प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रवि तेजा अपने दमदार एक्शन और कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. उनकी पिछली कुछ फिल्में ‘खिलाड़ी’, ‘क्रैक’ और ‘रावण’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. ऐसे में उनकी अगली फिल्म ‘ईगल’ से भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म के साथ रवि तेजा एक बार फिर अपने एक्शन अवतार में नजर आएंगे, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली ‘ईगल’ निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

 

 

Also Read