Bharat Express

Pawan Singh के साथ बुरी तरह फंसी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, बेकाबू भीड़ को देख लगीं चिल्लाने, VIDEO

Pawan Singh-Dimple Singh Viral Video: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अपनी को-एक्ट्रेस के साथ भीड़ में बुरी तरह से फंसे हुए देखा जा सकता है.

pawan singh and dimple singh

इस हीरोइन संग भीड़ में बुरी तरह फंसे पवन सिंह तो भड़की भोजपुरी एक्ट्रेस लगी चिल्लाने

भोजपुरी पावरस्टार कहे जाने वाले  पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए काफ़ी फ़ेमस हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वो ख़ूब वायरल होता है. म्यूजिक इंडस्ट्री में जहां उनके सितारे बुलंद हैं तो वहीं उनकी पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) से विवादों की वजह से फिल्मी करियर में ब्रेक लगता हुआ दिख रहा है. अभय सिन्हा के लंदन प्रोजेक्ट्स पवन सिंह के हाथो से छीन लिए गया है.

इसके बावजूद भी उनकी पॉपुलैरिटी किसी से कम नहीं है. फैंस उनकी एक झलक देखने  का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब एक्टर का एक वीडियो इन दिनो ख़ूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अपनी को-एक्ट्रेस डिंपल सिंह (Dimple Singh) के साथ भीड़ में बुरी तरह से फंसे हुए देखा गया  हैं. वही इस वीडियो में अभिनेत्री लोगों पर चीखती-चिल्लाती दिखाई दे रही हैं.

 

दरअसल, भोजपुरी पावरस्टा पवन सिंह और डिंपल सिंह (Pawan Singh-Dimple Singh viral Video) ने हाल ही में एक इवेंट में साथ में शिरकत की थी. इसका वीडियो एक्टर के फैन पेज पर  शेयर किया गया है. इसमें ‘बिच जयमाल पs’ (Bich Jaimal Pa) का गाना बैकग्राउंड में एडिट किया गया  है. इस पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि पवन सिंह और डिंपल को देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ी गयी है.

ये भी पढ़ें- Pathaan: पठान के लिए किंग खान ने 100 करोड़ रुपये लिए, दीपिका की फीस जान उड़ जाएंगे होश

भीड़ इतनी अधिक है कि एक्टर और को-एक्ट्रेस दोनों ही इसमें बुरी तरह से फंसे हुए हैं. इस दौरान डिंपल धक्का-मुक्की होने की कारण लोगों पर चीखती-चिल्लाती हुई दिख रही हैं. इस वाइरल वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. वही पवन के स्वैग को लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में आप  देख सकते हैं कि पवन शर्ट और कैप में दिख  रहे हैं और डिंपल ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

 

Bharat Express Live

Also Read