Bharat Express

क्या जॉनी डेप जैक स्पैरो के रूप में करेंगे वापसी, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन 6 के निर्माता ने की फ्रेंचाइजी को ‘रीबूट’ मिलने की पुष्टि

Pirates of the Caribbean Reboot: क्या आप जॉनी डेप के बिना ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ फिल्म की कल्पना कर सकते हैं?

Pirates of the Caribbean Reboot

Pirates of the Caribbean Reboot

Pirates of the Caribbean Reboot: क्या आप जॉनी डेप के बिना ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ फिल्म की कल्पना कर सकते हैं? क्या आप कैप्टेन जैक स्पैरो के किरदार में किसी और एक्टर के बारे में सोच सकते हैं? अगर नहीं तो अब ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ को लेकर जो अपडेट सामने आया है उसमे कहा जा रहा है कि जॉनी डेप आगामी फिल्म में अपनी भूमिका दोबारा नहीं निभाएंगे.

जॉनी डेप फिल्म में अपनी भूमिका दोबारा नहीं निभाएंगे (Pirates of the Caribbean Reboot)

बता दें ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ को लेकर एक अपडेट सामने आया है. जी हां इसकी अगली किस्त सीधे सीक्वल होने के बजाय, रीबूट होगी. इस फैसले का उद्देश्य प्रोडक्शन प्रोसेस को आसान बनाना है, क्योंकि इससे स्पेसिफिक अभिनेताओं को अपनी अपनी भूमिकाएँ दोहराने के लिए प्रतीक्षा करने की आवश्यकता खत्म हो जाती है. बता दें निर्माता जेरी ब्रुकहाइमर ने पुष्टि की कि जॉनी डेप आगामी फिल्म में अपनी भूमिका दोबारा नहीं निभाएंगे.

यह भी पढ़ें : मुंबई के हुक्का पार्लर पर पुलिस की रेड में पकड़े गए मुनव्वर फारूकी, 13 लोगों को पूछताछ के बाद किया गया रिहा

इस कदम से रिलीज में होगी तेजी (Pirates of the Caribbean Reboot)

वहीं ब्रुकहाइमर ने हाल ही में डेप के ने हाल ही में डेप के स्किलस को स्वीकार किया है और जैक स्पैरो के एक्टर के अभिनेता के चित्रण (illustration) के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है. हालांकि सीक्वल में डेप की हिस्सेदारी की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सीक्वल के रूप में फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित करने के फैसले से उनके से उनके करैक्टर जैक स्पैरो के साथ ब्रेकअप की संभावना बढ़ गई है. वहीं सीधे सीक्वल के बजाय रिबूट का विकल्प चुनने से प्रोडक्शन शेड्यूल तेज हो जाता है, क्योंकि इससे कास्टिंग निर्णयों को रोकने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है. इस कदम से ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ 6 के विकास और रिलीज में तेजी आने की उम्मीद है.

Bharat Express Live

Also Read