Bharat Express

शबाना के बेटे पर क्यों मेहरबान था अतीक? दुबई की प्रॉपर्टी कर दी उसके नाम, अशरफ के साले को भनक लगी तो मचा था घर में बवाल

Atiq Ahmed: शबाना के बारे में कई चौंकाने वाली बातें निकलकर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि जब अतीक अहमद कोर्ट में पेशी के लिए आता था तब शबाना वहां मौजूद रहती थी.

shaista parveen

शाइस्ता परवीन और अतीक अहमद (फोटो फाइल)

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद के मारे जाने के बाद उससे जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं. इसी तरह का एक और खुलासा अतीक की संपत्ति को लेकर हुआ है. अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक अतीक ने अपनी दुबई की प्रॉपर्टी अपनी करीबी शबाना के बेटे आरिफ एमबीए के नाम कर दी थी. इसकी जानकारी अतीक की पत्नी शाइस्ता को है या नहीं, ये साफ नहीं हो सका है लेकिन जब ये बात अशरफ के साले सद्दाम को पता चली तब घर में खूब हंगामा हुआ था.

शबाना को अतीक की कथित माशूका बताया जा रहा है और ये भी जानकारी मिली है कि वह चोरी छिपे अतीक से मिलने साबरमती जेल में जाया करती थी. चर्चा तो ये भी है कि आरिफ भी अतीक से मिलने कई बार जेल जा चुका है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साबरमती जेल में रहते हुए अतीक ने अपनी दुबई की प्रॉपर्टी आरिफ एमबीए के नाम कर दी थी.

कहा जा रहा है कि शबाना पर शाइस्ता बहुत ज्यादा यकीन नहीं करती थी. जबकि सद्दाम के जरिए ही अतीक ने दुबई में प्रॉपर्टी खरीदी थी इसलिए जब इनकी जानकारी उसे को लगी तो उसके और आरिफ के बीच तनातनी बढ़ गई थी. अतीक ने सऊदी में इंवेस्ट भी किया था और इसका खुलासा मारे गए माफिया के वकील ने पूछताछ में किया था. साथ ही इस बात का खुलासा भी हुआ है कि अतीक ने करेली के एक कारोबारी के जरिए दुबई में इंवेस्ट किया था.

ये भी पढ़ें: Shaista Parveen: शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम के विदेश भागने की खबर पर, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन, जारी किया नोटिस

…तो शाइस्ता को लगेगा झटका!

वहीं शबाना के बारे में कई चौंकाने वाली बातें निकलकर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि जब अतीक अहमद कोर्ट में पेशी के लिए आता था तब शबाना वहां मौजूद रहती थी. हालांकि, दुबई की प्रॉपर्टी को लेकर किए जा रहे दावे की पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन अगर इसमें सच्चाई है तो ये शाइस्ता के लिए बड़ा झटका होगा. दूसरी तरफ, पुलिस इस बात की पड़ताल करने में भी जुटी है कि शबाना का अतीक की निजी जिंदगी तक ही संबंध था या फिर वह अतीक के अपराधों में भी भागीदार थी.

बता दें कि उमेश पाल की हत्या के बाद से शाइस्ता परवीन फरार है. वहीं गुड्डू मुस्लिम को भी पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है. अतीक के मारे जाने के बाद इस बात की अटकलें जरूर लगाई जा रही थीं कि शाइस्ता शायद सरेंडर कर दे लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read