Bharat Express

‘मां की मौजूदगी की कमी जीवनभर महसूस होगी’- अपनी दिवंगत माताजी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय

अपनी दिवंगत माताजी को याद करते हुए भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय ने दिल को छू लेने वाले भाव व्यक्त किए.

Upendra Rai

भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय ने अपनी दिवंगत माताजी को अर्पित की श्रद्धांजलि

भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन, एमडी एवं एडिटर इन चीफ उपेंद्र राय की माताजी स्वर्गीय राधिका देवी की आज सातवीं पुण्यतिथि है. वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय की दिवंगत माताजी को गाजीपुर जिले के शेरपुर गांव स्थित उनके आवास पर श्रद्धांजलि देने के लिए शनिवार को एक प्रार्थना सभा आयोजित की गई.

upendra rai

इस प्रार्थना सभा में उपेंद्र राय ने अपनी दिवंगत माताजी को पुष्पांजलि अर्पित की. इस दौरान, सूबे की कई जानी-मानी हस्तियां और जन-प्रतिनिधि भी मौजूद रहे. उन्होंने भी स्वर्गीय राधिका देवी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए पुष्प अर्पित किया.

अपनी दिवंगत माताजी को याद करते हुए भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय ने दिल को छू लेने वाले भाव व्यक्त किए. उन्होंने कहा, “मां की पुण्यतिथि पर मां का याद आना स्वाभाविक है. मां की मौजूदगी की कमी जीवनभर महसूस होगी. मां की ममता के बिखरे टुकड़े जब भी नजर आए, उसे जोड़कर उस कमी को कम करने का प्रयास रहता था. पर चाहतों और उम्मीदों के उन्माद से वह टुकड़े बिखर ही जाते हैं.”

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read